Wednesday, June 12, 2024
Advertisement

पीएम मोदी के साल के सबसे बड़े इंटरव्यू को कितने बजे और कहां देखें?

पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव 2024 के बीच साल का सबसे बड़ा इंटरव्यू दिया है। उन्होंने हजारों लोगों के सामने सवालों के जवाब दिए हैं। आप यह इंटरव्यू इंडिया टीवी पर आज रात देख सकते हैं।

Edited By: Shakti Singh
Updated on: May 23, 2024 16:51 IST
PM Modi- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव 2024 के बीच पीएम मोदी ने साल के सबसे बड़े इंटरव्यू में हर अहम सवाल का जवाब दिया है। उन्होंने पाकिस्तान में परमाणु बम की धमकी से लेकर विपक्ष के आरोपों तक हर सवाल के जवाब दिए हैं। पीएम का यह इंटरव्यू भारत मंडपम में लिया गया। इस दौरान हजारों लोग मौजूद थे और जोरदार तालियों से पीएम मोदी का स्वागत किया। यहां हम बता रहे हैं कि आप देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह धमाकेदार इंटरव्यू कब और कहां देख सकते हैं।

आप अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रात नौ बजे इन लिंक के जरिए पीएम मोदी का इंटरव्यू इंडिया टीवी के हैंडल पर देख सकते हैं। इंडिया टीवी के चैनल,वेबसाइट, एप और यूट्यूब चैनल पर भी यह इंटरव्यू देखा जा सकता है।

आप जिस प्लेटफॉर्म पर यह इंटरव्यू देखना चाहते हैं, उसके लिंक के लिए नाम पर क्लिक करें

लाइव टीवी

फेसबुक

एक्स (ट्विटर) 

इंस्टाग्राम

यूट्यूब

वॉट्सएप

थ्रेड्स

परमाणु बम के सवाल पर दिया करारा जवाब

इस इंटरव्यू में पीएम मोदी से सवाल किया गया कि विपक्षी नेता का कहना है कि पाकिस्तान के पास परुमाण बम है। इस वजह से उसे हल्के में नहीं लेना चाहिए। इसके जवाब में पीएम मोदी ने कहा कि वह पाकिस्तान जाकर परुमाणु बम की ताकत देख आए हैं। पीएम ने कहा "ऐसा है कि वो ताकत तो मैं खुद लाहौर जाकर चेक करके आया हूं। वहां पर एक रिपोर्टर रिपोर्टिंग कर रहा था.. हाय अल्लाह तौबा..हाय अल्लाह तौबा.. ये बिना वीजा कैसे आ गए.. मैं बोला ये मेरा ही देश था यार किसी जमाने में..।" इस इंटरव्यू के दौरान पीएम मोदी के हर सवाल पर तालियों की गड़गड़ाहट गूंज रही थी। कई मौकों पर पीएम के कहने के बावजूद भारत मंडपम में बैठे लोग शांत नहीं हो रहे थे।

यह भी पढ़ें-

जब पाकिस्तान की धरती पर ही उसे आंख दिखाकर लौटे पीएम मोदी, साल के सबसे बड़े इंटरव्यू में प्रधानमंत्री का खुलासा

टेलीकास्ट से पहले ही सुपरहिट हुआ प्रधानमंत्री मोदी का मेगा इंटरव्यू, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement