Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

'राम मंदिर बनने के बाद भी नफरत का रास्ता नहीं छोड़ रही कांग्रेस', विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को गुजरात के विभिन्न जिलों का दौरा किया और हजारों करोड़ के परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया। पीएम मोदी ने यहां सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा।

Subhash Kumar Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: February 22, 2024 18:14 IST
पीएम मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला। - India TV Hindi
Image Source : PTI पीएम मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला।

पीएम मोदी ने गुरुवार 22 फरवरी को गुजरात के मेहसाणा जिले का दौरा किया और तरभ गांव में वालीनाथ महादेव मंदिर का उद्घाटन करके वहां पूजा-अर्चना की। पीएम मोदी ने इसके बाद एक सार्वजनिक कार्यक्रम को संबोधित किया जिसमें उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कांग्रेस को राम मंदिर का विरोधी बताया और ये भी कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण होने के बाद भी नकरात्मकता में जी रहे हैं और नफरत का रास्ता छोड़ने के लिए तैयार नहीं हैं।

इन्होंने राम के अस्तित्व पर सवाल उठाए- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने गुरुवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके नेता अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण होने के बाद भी नकरात्मकता में जी रहे हैं और नफरत का रास्ता छोड़ने के लिए तैयार नहीं हैं। पीएम ने कहा कि  ये वही लोग हैं, जिन्होंने भगवान राम के अस्तित्व पर भी सवाल उठाए और उनके मंदिर के निर्माण को लेकर रोड़े अटकाए। 

देवकाज और देशकाज दोनें हो रहे

पीएम मोदी ने मेहसाणा में करीब  8,350 करोड़ रुपये से अधिक की विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन और उनका शिलान्यास भी किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह ऐसा समय है जब देवकाज हो या फिर देशकाज, दोनों तेज गति से हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक तरफ देश में देवालय भी बन रहे हैं और वहीं दूसरी तरफ, करोड़ों गरीबों के पक्के घर भी बन रहे हैं।

मोदी की गारंटी वहां से शुरू होती है, जहां...

पीएम मोदी ने गुजरात के नवसारी में भी सभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने लंबे समय तक देश में और गुजरात में सरकार चलाई, लेकिन कभी आदिवासी क्षेत्रों, समंदर के तट पर बस गांवों की सुध नहीं ली। भाजपा ने गुजरात में उमरग्राम से लेकर अम्बाजी तक पूरे आदिवासी पट्टे तक मूल सुविधाएं पहुंचाने के लिए अविरत काम किया है। उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी वहां से शुरू होती है, जहां दूसरों से उम्मीद खत्म होती है। देश के गरीब को पहली बार ये भरोसा हुआ है कि उसे पक्का घर मिलेगा क्योंकि मोदी की गारंटी है। गरीब को पहली बार ये भरोसा हुआ है कि उसे कभी भूखा नहीं सोना पड़ेगा, उसे दर्द नहीं सहना पड़ेगा क्योंकि मोदी की गारंटी है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल जा सकते हैं पीएम मोदी, भाजपा नेता बोले- 'संदेशखाली की प्रताड़ित महिलाएं मिलना चाहें तो पार्टी मुलाकात की व्यवस्था करेगी'

'गुजरात के गांवों ने जो पौधा लगाया वह वटवृक्ष बन गया', अमूल के स्वर्ण जयंती कार्यक्रम में पीएम मोदी का संबोधन

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement