Saturday, February 24, 2024
Advertisement

हिमाचल प्रदेश पहुंचे पीएम मोदी, लेप्चा में सैनिकों के साथ मनाएंगे दिवाली

दिवाली के अवसर पर पीएम हिमाचल प्रदेश के लेप्चा में सुरक्षा बलों के पास पहुंचे हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर के इस बात की जानकारी दी है।

Subhash Kumar Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: November 12, 2023 11:30 IST
हिमाचल प्रदेश पहुंचे पीएम मोदी- India TV Hindi
Image Source : ANI हिमाचल प्रदेश पहुंचे पीएम मोदी

हर साल की तरह इस साल भी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी दिवाली देश के वीर जवानों के साथ मना रहे हैं। दिवाली के अवसर पर पीएम हिमाचल प्रदेश के लेप्चा में  सुरक्षा बलों के पास पहुंचे हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर के इस बात की जानकारी दी है। 

क्या बोले पीएम?

पीएम मोदी ने रविवार को सबसे पहले देश के नागरिकों को दीपावली की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने लिखा कि यह विशेष त्योहार सभी के जीवन में खुशी, समृद्धि और अद्भुत स्वास्थ्य लाए। इसके कुछ ही देर बाद पीएम ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि वह देश के बहादुर सुरक्षा बलों के साथ दिवाली मनाने के लिए हिमाचल प्रदेश के लेप्चा पहुंचे हैं। 

हर साल सेना संग दिवाली

साल 2014 से ही पीएम मोदी दिवाली के मौके पर देश के जवानों के साथ होते हैं। पीएम ने 2014 में सियाचिन, 2015 में खासा (पंजाब), 2016 में सुमडो (हिमाचल), 2017 में गुरेज वैली, 2018 में हरसिल (उत्तराखंड), 2019 में जम्मू-कश्मीर के राजौरी, 2020 में जैसलमेर (राजस्थान), 2021 में नौशेरा (जम्मू-कश्मीर) और साल 2022 में करगिल में जवानों के साथ में दिवाली का पर्व मनाया था। 

ये भी पढ़ें- Happy Diwali: राष्ट्रपति मुर्मू और पीएम मोदी सहित देश की इन हस्तियों ने दी दीपावली की शुभकामनाएं


ये भी पढ़ें- ओवरहेड तार टूटा तो ट्रेन चालक ने लगाया इमरजेंसी ब्रेक, दो यात्रियों की चली गई जान

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement