Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Video: राहुल गांधी और लालू यादव ने बिहारी अंदाज में की मटन पार्टी, बहन प्रियंका गांधी ने खाकर कहा- बहुत अच्छा बना है

राहुल गांधी लालू यादव की बेटी मीसा भारती के आवास पर पहुंचे। यहां राहुल गांधी को लालू यादव ने बिहारी अंदाज में मटन बनाना सीखाया। इस दौरान राहुल गांधी ने अपनी बहन प्रियंका गांधी के लिए भी मटन पैक कराया जिसकी तारीफ प्रियंका गांधी ने भी की।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: September 03, 2023 6:59 IST
Rahul Gandhi and Lalu Yadav did mutton party in Bihari style sister Priyanka Gandhi said after eatin- India TV Hindi
Image Source : RAHUL GANDHI राहुल गांधी और लालू यादव ने बिहारी अंदाज में की मटन पार्टी

विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A के अलग-अलग नेताओं की मीटिंग आए दिन हो रही है। इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी और राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू यादव ने मुलाकात की। इस दौरान लालू यादव ने राहुल गांधी को बिहारी अंदाज में मटन बनाना सिखाया। वो मटन जो केवल प्याज के ही पानी पर भुना जाता है और उसमें एक बूंद भी पानी नहीं डाली जाती है। राहुल गांधी के पहुंचने पर राहुल गांधी ने बताया कि उन्होंने मटन को बिहार से मंगवाया है। इस दौरान राहुल गांधी और लालू यादव राजनीति पर भी बात करते हैं और लालू यादव से राहुल गांधी पूछते हैं कि आपके हिसाब से राजनीतिक मसाला क्या होता है तो लालू यादव कहते हैं कि नेता को संघर्ष और अन्याय के खिलाफ लड़ाई लड़नी चाहिए। 

राहुल गांधी और लालू यादव ने बनाया मटन

इस दौरान राहुल गांधी ने अपने हाथ से मटन में प्याज, मसाले और इत्यादि सामग्रियों को मिलाया और गैस पर चढ़ाया। इस दौरान तेजस्वी यादव और लालू यादव की बेटी मीसा भारती भी वहां मौजूद रहीं। बता दें कि राहुल गांधी मीसा भारती के दिल्ली स्थित आवास पर पहुंचे थे। इस दौरान लालू यादव और राहुल गांधी ने प्यार से मटन बनाया और एक दूसरे को खिलाया। बता दें कि इस वीडियो को 2 सितंबर के दिन राहुल गांधी के अधिकारिक यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। इस दौरान 

राहुल गांधी लालू यादव से पूछते हैं कि आपने पहली बार खाना बनाना कब सीखा? 

बहन प्रियंका गांधी के लिए कराया पैक

इसपर लालू यादव ने जवाबा दिया कि 6 साल की उम्र से वह खाना बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि पटना में मेरे भाई काम करने आए थे। इस दौरान मैं उनके लिए खाना बनाता, बर्तन थोता, सबकुछ वहीं सीखा। वहीं राहुल गांधी ने इसी सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि जब वे यूरोप में काम कर रहे थे, तब थोड़ा-बहुत खाना बनाना सीख लिया। उन्होंने कहा कि वे खाना बनाने के एक्सपर्ट नहीं है लेकिन बेसिक खाना वो बना लेते हैं। इस दौरान राहुल गांधी ने अपनी बहन प्रियंका गांधी के लिए भी मटन पैक कराया जिसे प्रियंका गांधी ने खाते हुए तारीफ की और कहा कि बहुत अच्छा बना है। इसपर राहुल गांधी ने कहा कि लालू जी, मीसा और मैंने बनाया है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement