Saturday, April 27, 2024
Advertisement

I.N.D.I.A की बैठक के बाद बोले राहुल गांधी, 'गठबंधन के सभी दलों ने मिलकर अपने मतभेद सुलझाए'

राहुल गांधी ने कहा कि जल्दी से जल्दी सीट शेयरिंग के मुद्दे पर हम आपस में चर्चा करके प्रस्ताव निकाल देंगे। उन्होंने कहा कि अगर हम एक साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे तो भाजपा चुनाव जीत ही नहीं सकती।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: September 01, 2023 17:15 IST
राहुल गांधी- India TV Hindi
Image Source : PTI राहुल गांधी

मुंबई : मुंबई में I.N.D.I.A गठबंधन की बैठक के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हमारे गठबंधन को हराना बीजेपी के के लिए असम्भव है। उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गरीबों से उनका पैसा छिनकर कुछ चुनिंदा लोगों को दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि गठबंधन में शामिल सभी दलों ने अपने आपसी मतभेद सुलझा लिए हैं और हम सभी अगले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हराकर इसे देश और संविधान की रक्षा करने के लिए तैयार हैं।

 गठबंधन में शामिल नेता देश की 60 प्रतिशत से ज्यादा जनता के के नेता- राहुल गांधी 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि गठबंधन में शामिल नेता देश की 60 प्रतिशत से ज्यादा जनता के के नेता हैं। उन्होंने कहा कि अगर हम सभी एक साथ मिलकर चुनाव लड़ें तो अगले चुनाव में बीजेपी को हराकर सत्ता से बाहर कर सकते हैं। बकौल राहुल गांधी इस मीटिंग के बाद जो सह-समन्वयक समिति बनी है वह हमें और भी ज्यादा मजबूत बनाएगी। राहुल गांधी ने कहा कि हम सीटों के बंटवारे पर जल्द ही बात करना शुरू करेंगे और आपसी समझौते से चुनाव क्षेत्र को तय कर लेंगे।

देश के प्रधानमंत्री और एक व्यापारी के रिश्ते के बारे में सबको मालूम- राहुल गांधी 

इस प्रेस कांफ्रेंस में भी कांग्रेस नेता ने अप्रत्यक्ष रूप से अडानी मुद्दे को उठाया। उन्होंने कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री और एक व्यापारी के रिश्ते के बारे में सबको मालूम है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री और भाजपा भ्रष्टाचार के गठजोड़ हैं और यही पहली चीज है जिसे I.N.D.I.A गठबंधन प्रदर्शित और साबित करेगा। पीएम मोदी की सरकार के पीछे का विचार गरीबों से पैसा निकालकर कुछ सीमित लोगों तक पहुंचाना है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement