Tuesday, June 25, 2024
Advertisement

स्मृति ईरानी का नामांकन से एक दिन पहले बड़ा दांव, रामलला के दर्शन और पूजा के लिए जाएंगी अयोध्या

बीजेपी नेता स्मृति ईरानी अयोध्या में रामलला के दर्शन करेंगी। उन्होंने नामांकन से एक दिन पहले ये फैसला किया है। उनके इस फैसले की सियासी गलियारों में खूब चर्चा हो रही है।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: April 27, 2024 19:25 IST
Smriti Irani- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE स्मृति ईरानी

अमेठी: बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने नामांकन से एक दिन पहले बड़ा दांव खेला है। खबर मिली है कि वह रविवार को रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या जाएंगी। इस दौरान वह पूजा भी करेंगी। स्मृति ईरानी 29 अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल करेंगी।

26 अप्रैल को जनता को किया था मतदान के लिए प्रेरित 

स्मृति ने 26 अप्रैल को जनता को मतदान के लिए प्रेरित करते हुए कहा था कि लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए आज मतदान हो रहा है। मैं देशवासियों से रिकॉर्ड संख्या में मतदान करने हेतु आग्रह करती हूं। विशेष रूप से नारीशक्ति और युवाशक्ति से अनुरोध है कि भारत को विकास के पथ पर निरंतर बढ़ाने के लिए वोट अवश्य करें।

जनसंपर्क में तेजी 

स्मृति ईरानी लगातार जनसंपर्क में लगी हुई हैं। हालही में उन्होंने एक्स हैंडल पर जनसंपर्क की तस्वीरें साझा की थीं। उन्होंने कहा था, 'अमेठी लोकसभा के अंतर्गत मुसाफिरखाना ब्लॉक में ग्राम सूरपुर काशीपुर, अढ़नपुर, गाजनपुर तथा रामलीला मैदान में आज परिवारजनों के साथ अमेठी में हुए विकास कार्यों के संबंध में संवाद किया एवं विकास की गति को निरंतर रखने के लिए कमल खिलाने हेतु निवेदन किया। अमेठी में समाज के सभी वर्गों का विश्वास आज प्रधानमंत्री मोदी जी के साथ है।' (रिपोर्ट- आलोक)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement