Sunday, April 28, 2024
Advertisement

कांग्रेस के 'हैं तैयार हम' रैली पर अठावले का शायराना पलटवार, बोले- हम भी नहीं हैं कुछ कम, क्योंकि...

अठावले ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को स्थापना दिवस मनाने का अधिकार है। चाहे INDI अलायंस कितनी भी कोशिश कर ले, वे पीएम मोदी की सरकार को नहीं गिरा सकते। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा भारत को तोड़ने में भूमिका निभाई है।

Subhash Kumar Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: December 27, 2023 16:39 IST
अठावले का शायराना पलटवार।- India TV Hindi
Image Source : PTI अठावले का शायराना पलटवार।

लोकसभा चुनाव 2024 में अब कुछ ही समय बाकी रह गया है। सभी राजनीतिक दलों के नेता अपनी-अपनी तैयारियों में लगे हुए हैं। इसी क्रम में कांग्रेस पार्टी अपने 138वें स्थापना दिवस पर महाराष्ट्र के नागपुर में मेगा रैली का आयोजन करने जा रही है। इस रैली को 'हैं तैयार हम' नाम दिया गया है। कांग्रेस की इस रैली के नाम पर अब केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने शायराना अंदाज में निशाना साधा है। आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा।

हम भी नहीं हैं कुछ कम...

'हैं तैयार हम' रैली पर निशाना साधते हुए रामदास अठावले ने कहा कि अगर वे कह रहे हैं 'हैं तैयार हम' तो 'हम भी नहीं हैं कुछ काम क्योंकि हमारे में बहुत है दम'। अठावले ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को स्थापना दिवस मनाने का अधिकार है। नागपुर में वह बड़ी रैली करने वाले हैं। चाहे INDI अलायंस कितनी भी कोशिश कर ले, वे पीएम मोदी की सरकार को नहीं गिरा सकते।

कांग्रेस हमेशा भारत को तोड़ती है

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा की, लेकिन उनका लक्ष्य देश को एकजुट करना नहीं बल्कि इसे तोड़ना था क्योंकि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा भारत को तोड़ने में भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने वर्षों के शासन के बाद भी भारत को एक रखने के लिए काम नहीं किया और अब राहुल गांधी ये करने जा रहे हैं। 

28 दिसंबर को होगी रैली

कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल पूरे कार्यक्रम के बारे में जानकारी साझा की है। वेणुगोपाल ने कहा कि कांग्रेस का स्थापना दिवस 28 दिसंबर को है और इसी दिन नागपुर में एक विशाल रैली आयोजित की जाएगी। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी सांसद राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और अन्य नेता इस रैली में भाग लेंगे। वेणुगोपाल ने दावा किया कि इस रैली में 10 लाख लोग हिस्सा लेंगे। 

 

ये भी पढ़ें- गृह मंत्रालय का बड़ा एक्शन, जम्मू-कश्मीर के इस संगठन पर UAPA के तहत कार्रवाई

ये भी पढ़ें- उत्तराखंड में कड़ाके की ठंड, 30 दिसंबर से 1 जनवरी तक बारिश और बर्फबारी के आसार

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement