Sunday, April 28, 2024
Advertisement

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता और प्रवक्ता गौरव भाटिया ने की सत्येन्द्र जैन को बर्खास्त करने की मांग

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया और प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली बीजेपी प्रदेश कार्यालय पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जितना गुणगान केजरीवाल अपने कट्टर मंत्री सतेंद्र जैन का करते रहे हैं उनके कारनामे उतने ही अजीब है और वह एक-एक करके बाहर आ रहे हैं।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: November 19, 2022 14:50 IST
गौरव भाटिया और आदेश गुप्ता- India TV Hindi
Image Source : ANI गौरव भाटिया और आदेश गुप्ता

नई दिल्ली: सत्येंद्र जैन के मसाज वाले वीडियो पर केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर कटाक्ष करते हुए गौरव भाटिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी आज देश के लोकतंत्र के लिए सबसे बड़ा खतरा है। जिस तरह से केजरीवाल ने अपने मंत्रियों को जेल के अंदर मसाज करा रहे हैं और जेल के अंदर वसूली कर रहे हैं, वह बताता है कि केजरीवाल अब अपने ही पुराने वायदों को भूल चुके हैं। उन्होंने कहा कि संविधान की रक्षा करने की शपथ लेने वाले आज कानून को तार-तार कर रहे हैं। केजरीवाल और उनके मंत्री खुद को कानून से ऊपर समझते हैं और उसका ताजा उदाहरण जेल के अंदर से वायरल हो रहा वीडियो है।

आम आदमी बनने वाले जेल के अंदर वीवीआईपी कैसे बन गए

गौरव भाटिया ने सवाल करते हुए पूछा कि आम आदमी बनने वाले आखिर जेल के अंदर वीवीआईपी कैसे बन गए। आम आदमी पार्टी आज मसाज पार्टी बन गई है। आज तक अपने मसाज मंत्री को बर्खास्त न करने की आखिर कौन सी मजबूरी है। एक कैदी और आरोपी को कौन सा जेल मसाज देता है। उन्होंने कहा कि जेल के अंदर कोई भेदभाव नहीं होता, इसलिए जेल में कैदी की एक ड्रेस होती है, लेकिन सतेंद्र जैन टीशर्ट में क्यों है? तिहाड़ जेल के अंदर सबूतों को खत्म करने का काम किया जा रहा है, जो सिर्फ केजरीवाल के इशारे पर हो रहा है।

भ्रष्टाचार की तिजोरी का पासवर्ड महाठग सतेंद्र जैन के पास है

बीजेपी प्रवक्ता भाटिया ने कहा कि लग रहा भ्रष्टाचार की तिजोरी का पासवर्ड महाठग सतेंद्र जैन के पास है और इसलिए केजरीवाल उन्हें सारी सुविधा दे रहे हैं ताकि उनके राज बाहर न आए। उन्होंने कहा कि आज दिल्ली की जनता खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही है। स्कूल, मेडिकल सुविधा और कॉलेज देने की बात करने वाले केजरीवाल ने भ्रष्टाचार कर दिल्ली को बर्बाद कर दिया।

जो सुविधा जनता को देना चाहिए, वह अपने मैनेजर को दिलवा रहे हैं केजरीवाल

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार के फंड मैनेजर सतेंद्र जैन पिछले 5 महीनों से जेल के अंदर बंद हैं, लेकिन जो सुविधा केजरीवाल द्वारा जनता को देना चाहिए, वह अपने मैनेजर को जेल के अंदर उपलब्ध करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आम इंसान की बात करने वाले केजरीवाल आज भ्रष्टाचार में लिप्त अपने खासमखास को जेल में सुविधा इसलिए भी दे रहे हैं, ताकि उनकी काली करतूतें कही सत्येन्द्र जैन किसी और को ना बता दें। जेल के अंदर फोन पर बात, पार्टी करना, मसाज करवाना, गवाहों से मिलने की खुली छूट के साथ कई सारी सुविधाएं जेल के अंदर दिलाई जा रही है।

आदेश गुप्ता ने कहा कि सरकार अपनी है, इसलिए सरकारी सुविधाओं का दुरुपयोग करना केजरीवाल और उनके मंत्री के लिए यह बहुत बड़ी बात नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि एक ओर जैन जेल के अंदर से ही केजरीवाल के मनी मैनेजर बने हुए हैं और दूसरी ओर भ्रष्टाचार के कामों को फोन पर से अंजाम दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि जेल सुपरिंटेंडेंट को बर्खास्त करना दिल्लीवालों के आंखों में धूल झोंकने के बराबर है। वसूली कंपनी पर किसी का ध्यान ना जाए इसके लिए केजरीवाल सरकार की ओर से यह पूरी स्क्रिप्ट लिखी गई है।

भाजपा ने किया बर्कास्तगी और कार्रवाई की मांग

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने उपराज्यपाल को पत्र लिख कर तिहाड़ जेल की व्यवस्था की उच्च स्तरीय जांच की मांग के साथ ही सतेंद्र जैन के जेल कक्ष पर 24 घंटे निगरानी के आदेश की मांग की है। अंत में आदेश गुप्ता ने मांग की कि जेल के अंदर पांच महीनों से बंद मंत्री सत्येन्द्र जैन को तुरंत बर्खास्त किया जाए और उन पर कार्रवाई की जाए। केजरीवाल के संरक्षण में कानून को ताक पर रखकर जिस तरह से सत्येन्द्र जैन ने जेल का दुरुपयोग किया है, यह दंडनीय अपराध है और इसके लिए उन्हें सजा मिलनी चाहिए।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement