Sunday, April 28, 2024
Advertisement

TRS Renamed: तेलंगाना राष्ट्र समिति का नाम बदला, राष्ट्रीय राजनीति में कदम रखने की कवायद के तहत मिली ये पहचान

TRS Renamed: राष्ट्रीय राजनीति में कदम रखने की कवायद के साथ बुधवार को तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) का नाम बदलकर भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) कर दिया गया है।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: December 16, 2022 23:25 IST
TRS Renamed:- India TV Hindi
Image Source : ANI TRS Renamed:

Highlights

  • तेलंगाना राष्ट्र समिति का नाम बदला
  • पार्टी की महत्वपूर्ण आम सभा बैठक में यह फैसला लिया गया
  • मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने प्रस्ताव पढ़ा और घोषणा की

TRS Renamed: राष्ट्रीय राजनीति में कदम रखने की कवायद के साथ बुधवार को तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) का नाम बदलकर भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) कर दिया गया है। पार्टी की महत्वपूर्ण आम सभा बैठक में यह फैसला लिया गया है। पार्टी सूत्रों ने कहा कि पार्टी मुख्यालय में आयोजित बैठक के दौरान इस बाबत एक प्रस्ताव पारित किया गया है। पार्टी अध्यक्ष और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव ने प्रस्ताव पढ़ा और घोषणा की कि पार्टी की आम सभा की बैठक में सर्वसम्मति से टीआरएस का नाम बदलकर बीआरएस करने का संकल्प लिया गया है। इस घोषणा के बाद पार्टी मुख्यालय के बाहर जुटे कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। 

केसीआर ने हालही में दिया था बीजेपी मुक्त भारत का नारा

बता दें कि केसीआर ने हालही में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ बैठक की थी और बीजेपी मुक्त भारत की बात भी कही थी। उन्होंने कहा था कि देश में कई समस्याओं के लिए बीजेपी जिम्मेदार है और टीआरएस का संकल्प है कि वह देश के हित के लिए राष्ट्रीय राजनीति में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। यही वजह है कि तेलंगाना राष्ट्र समिति का नाम बदला गया है और उसे राष्ट्रीय पार्टी के जैसा नाम दिया गया है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement