Monday, June 17, 2024
Advertisement

'5 साल मेहनत करने के बाद फिर से...', केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने की सचिन पायलट की तारीफ

सचिन पायलट अपने हजारों समर्थकों के साथ मुख्यमंत्री गहलोत के खिलाफ 15 मई तक पदयात्रा पर हैं। इस बीच केंद्रीय मंत्री शेखावत ने पायलट की तारीफ करते हुए सीएम गहलोत पर निशाना साधा है।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: May 12, 2023 13:13 IST
gajendra singh shekhawat- India TV Hindi
Image Source : PTI गजेंद्र सिंह शेखावत

जोधपुर: राजस्थान में गहलोत पायलट के विवाद के बीच बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सचिन पायलट की तारीफ की है। शेखावत ने पायलट की तारीफ करते हुए सीएम गहलोत पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति ने पार्टी को जीत दिलाई वो खुद अपनी सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ पदयात्रा करने पर विवश है। इससे गहलोत सरकार में करप्शन का अंदाजा लगाया जा सकता है।

'CM गहलोत के विचार सुनकर मेरे मन में सारी ग्रंथियां खुल गई'

शेखावत ने कहा, ''सचिन पायलट ने 5 साल मेहनत कर फिर से कांग्रेस को सत्ता दिलाई। पिछली बार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के 5 साल के शासन के बाद कांग्रेस सिर्फ 21 सीटों पर सिमट गई थी। तब पायलट ने हर गांव और कस्बे तक जाकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में जान फूंकी। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पायलट पर आरोप लगा रहे हैं। उस व्यक्ति के लिए मुख्यमंत्री के विचार सुनकर मेरे मन में सारी ग्रंथियां खुल गई है। जब उनकी अपनी पार्टी के नेता के बारे में ही वे ऐसे विचार रखते हैं तो मेरे और अमित शाह जी के प्रति उनका यह स्वभाव समझ में आता है।''

यह भी पढ़ें-

पहले अनशन, अब पदयात्रा
बता दें कि सचिन पायलट ने अपनी मांगों को लेकर पहले 11 अप्रैल को एक दिन का अनशन किया था और अब 11 मई से पदयात्रा शुरू की है। पायलट अपने हजारों समर्थकों के साथ सीएम गहलोत के खिलाफ 15 मई तक पदयात्रा पर हैं। उनके निशाने पर सीएम गहलोत हैं। पायलट की मांग है कि BJP की वसुंधरा सरकार के दौरान हुए भ्रष्टाचार की जांच हो। साथ ही 45 हजार करोड़ के खनन घोटाले पर एक्शन हो। पायलट का कहना है कि चुनाव से पहले सरकार को सच बताना चाहिए। वे पेपरलीक मामले में अफसरों और नेताओं पर भी कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं ।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement