Thursday, March 28, 2024
Advertisement

'दिन-रात सरकार को गाली देते हैं, फिर भी लंदन में जाकर...', राहुल गांधी पर फायर हुए किरण रिजिजू

केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए साफ साफ कहा कि कोई देश को गाली देगा तो बीजेपी चुप नहीं रह सकती। उन्होंने कहा कि राहुल के माफी मांगने तक संसद में बीजेपी इस मुद्दे पर आक्रामक रहेगी।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: March 16, 2023 11:18 IST
kiren rijiju- India TV Hindi
Image Source : PTI किरण रिजिजू

नई दिल्ली: संसद में आज भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर हंगामे के पूरे आसार हैं। आज संसद के मौजूदा सत्र में राहुल गांधी पहली बार शामिल हो रहे हैं। वहीं, बीजेपी राहुल से इस्तीफे की मांग कर रही है। उनकी मौजूदगी में बीजेपी उनसे माफी को लेकर अपना रुख और आक्रामक कर सकती है। इसके संकेत आज केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने दे दिया। रिजिजू ने साफ साफ कहा कि कोई देश को गाली देगा तो बीजेपी चुप नहीं रह सकती। उन्होंने साफ कर दिया कि राहुल के माफी मांगने तक संसद में बीजेपी इस मुद्दे पर आक्रामक रहेगी।

'देश को कोई गाली देगा तो चुप नहीं बैठेंगे'

केंद्रीय मंत्री ने कहा, ''संसद में जो चल रहा है उसको लेकर पूरे देश को चिंता है। देश बदनाम करने और गाली देने का कोई अधिकार नहीं है। राहुल गांधी की वजह से कांग्रेस पार्टी डूब रही है उसमें हमारी कोई रुचि नहीं है लेकिन देश डुबोने की बात करेंगे तो हम चुप नहीं बैठ सकते। देश के लोगों ने राहुल गांधी और कांग्रेस को नकार दिया तो इसके लिए विदेशी धरती पर जाकर देश को गाली दे तो चुप नहीं बैठेंगे।''

'राहुल गांधी को संसद में आकर माफी मांगनी ही होगी'
आगे उन्होंने कहा, लंदन में जाकर कहना कि संसद में बोलने नहीं दिया जाता यह झूठ है। देश में सबसे ज्यादा जो बोलता है वही कहता है कि बोलने की आजादी नहीं है, यह तमाशा है। सबसे ज्यादा सरकार को रात दिन गाली देते रहते हैं फिर भी कहते हैं कि बोलने नहीं दिया जाता। संसद का सदस्य ही संसद की गरिमा को गिरा रहा है। भारत विरोधी ताकतों की भाषा एक है, जो राहुल गांधी बोलते है वहीं भाषा वो लोग भी बोलते हैं। प्रधानमंत्री को बदनाम करने की कोशिश हो रही है इसके लिए राहुल गांधी को संसद में आकर माफी मांगनी ही होगी।

कांग्रेस अध्यक्ष खरगे का बीजेपी पर पलटवार
बीजेपी राहुल के मुद्दे पर आक्रामक है तो कांग्रेस भी पीछे हटने को तैयार नहीं है कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने आज फिर साफ किया कि राहुल गांधी के माफी मागने का सवाल ही नहीं उठता। खरगे ने कहा कि राहुल नहीं पीएम मोदी विदेश में भारत को बदनाम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि संसद में हंगामे के लिए सरकार उकसा रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement