Saturday, April 27, 2024
Advertisement

यूपी: थाने में दारोगा से महिला पर गोली चलने का मामला; ओवैसी ने पुलिस और योगी सरकार को घेरा, कही ये बात

असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी पुलिस और योगी सरकार को घेरने की कोशिश की है। उन्होंने कहा है कि उत्तर प्रदेश पुलिस की गोलियों पर कोई लगाम नहीं है। किसी पर भी चल जाती हैं। सरकार को इशरत के परिवार से माफी मांगनी चाहिए और जल्द से जल्द मुआवजा देना चाहिए।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: December 09, 2023 19:17 IST
asaduddin owaisi- India TV Hindi
Image Source : PTI एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी पुलिस और सरकार पर उठाए सवाल

अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ के एक थाने में दारोगा द्वारा चली गोली महिला को लगने पर एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का बयान सामने आया है। उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर कहा, 'उत्तर प्रदेश पुलिस की गोलियों पर कोई लगाम नहीं है। किसी पर भी चल जाती हैं। अलीगढ़ की इशरत मक्काह जाने के लिए अपना पासपोर्ट बनवाना चाहती थीं। पुलिस वेरिफिकेशन के लिए थाने गईं तो उन पर 'गलती' से गोली चल गई। अब वो अस्पताल में अपनी जान की लड़ाई लड़ रहीं हैं। मुजरिम सब-इंस्पेक्टर शर्मा फरार है, क्या उसे सीएम योगी मेडल देंगे या उसकी गुल-पोशी करेंगे? सरकार को इशरत के परिवार से माफी मांगनी चाहिए और जल्द से जल्द मुआवजा देना चाहिए।'

क्या है पूरा मामला?

दरअसल अलीगढ़ के एक थाने में दारोगा की लापरवाही एक महिला पर भारी पड़ गई। दारोगी की पिस्टल से गलती से गोली चल गई, जो महिला के सिर में जा लगी और वह मौके पर ही जमीन पर गिर पड़ी। महिला को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

बता दें कि महिला इशरत अपना पासपोर्ट वेरिफिकेशन करवाने के लिए थाने आई थी। तभी अचानक दारोगा मनोज शर्मा की सरकारी पिस्टल से गोली चल गई जो सीधे महिला के सिर के पीछे के हिस्से में जा लगी। गोली की आवाज से सुनते ही थाने में हड़कंप मच गया। मौके पर तमाम पुलिस अधिकारी पहुंच गए और मामले में दरोगा के खिलाफ कठोर कार्रवाई की बात की जा रही है।

लापरवाह दारोगा मनोज शर्मा फरार है, उसको निलंबित किया गया है। घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। लापरवाह दारोगा के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करने के आदेश SSP ने दे दिए हैं।

ये भी पढ़ें: 

BJP को वोट देने पर देवर ने पीटा तो पीड़ित महिला से मिले CM शिवराज सिंह चौहान, कह दी ये बड़ी बात

लोकसभा सांसद दानिश अली को बसपा ने सस्पेंड किया, पार्टी ने बताई कार्रवाई की ये वजह 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement