Saturday, April 13, 2024
Advertisement

जिस प्लान को मायावती ने पहले किया था कैंसिल, अब उसी को आगे बढ़ा रहे उत्तराधिकारी आकाश आनंद

मायावती के भतीजे और बसपा के नेशनल कोआर्डिनेटर आकाश आनंद ने पार्टी के इस नए अभियान के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने एक नंबर जारी करते हुए कहा है कि इस पर मिस कॉल देने से लोग सीधे उनसे जुड़ जाएंगे।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: January 11, 2024 18:14 IST
Bahujan Samaj Party, BSP, Akash Anand- India TV Hindi
Image Source : FILE मायावती के साथ आकाश आनंद

नई दिल्ली: आगामी लोकसभा और कई ने राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बहुजन समाज पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है। चुनावी तैयारी के साथ-साथ बसपा ने अब अपने संगठन का भी विस्तार शुरू कर दिया है। इस अभियान के तहत बीएसपी आम लोगों तक पहुंचेगी और लोगों को अपने संगठन में जोड़ेगी। इसके लिए पार्टी ने मिस कॉल अभियान भी शुरू किया है।

'समाज और संविधान के लिए बहुजन समाज पार्टी हमेशा से लड़ती रही'

 पार्टी के नेशनल कोआर्डिनेटर आकाश आनंद ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि समाज और संविधान के लिए बहुजन समाज पार्टी हमेशा से लड़ती रही है। इस लड़ाई को आगे ले जाने के लिए बसपा एक बार फिर से तेजी से लड़ाई लड़ने जा रही है। उन्होंने कहा कि बाबा साहब के बनाए हुए संविधान को दो दलों के बपौती नहीं बनने देना है। इसके लिए बसपा नए तरीके से लड़ाई लड़ेगी और इसे जीतेगी भी। 

बसपा को हाईटेक बनाना चाहते हैं आकाश 

आकाश आनंद वीडियो में कहते हैं कि अपने अधिकारों की लड़ाई के लिए, सामाजिक परिवर्तन के संघर्ष के लिए, देश में समतामूलक समाज बनाने के लिए हमें संगठित होना होगा, और ये आपसे शुरू होगा। इस मिशन से जुड़ने के लिए 9911278181 पर एक मिस्ड कॉल दीजिए और सीधे मुझसे जुड़िये। इस वीडियो के बाद माना जा रहा है कि आकाश बसपा को हाईटेक बनाने जा रहे हैं।

सतीश मिश्रा ने भी किया था ऐसा ही प्रयास 

यह पहली बार नहीं है कि बसपा को हाईटेक बनाने का प्रयास किया जा रहा हो। इससे पहले पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्रा ने भी ऐसा ही प्रयास किया था। लेकिन उनके प्रयासों और प्रस्तावों को मायावती ने खारिज कर दिया था। लेकिन अब आकाश आनंद ने यह अभियान नए सिरे से शुरू किया है। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में पार्टी सोशल मीडिया पर भी एक्टिव दिखेगी। अभी तक पार्टी के हैंडल से उसके कार्यक्रमों की जानकारी ही साझा की जाती थी। लेकिन अब इसमें बदलाव किया जाएगा।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement