1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. नोएडा में अलग-अलग हादसों में एक महिला समेत 5 लोगों की मौत

नोएडा में अलग-अलग हादसों में एक महिला समेत 5 लोगों की मौत

गौतमबुद्ध जिले में हुए अलग-अलग हादसों में एक महिला समेत पांच लोगों की मौत हो गयी जबकि दो अन्य घायल हो गए।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 30, 2021 18:18 IST
नोएडा में अलग-अलग हादसों में 5 लोगों की मौत- India TV Hindi
Image Source : FILE नोएडा में अलग-अलग हादसों में 5 लोगों की मौत

नोएडा (उत्तर प्रदेश): गौतमबुद्ध जिले में हुए अलग-अलग हादसों में एक महिला समेत पांच लोगों की मौत हो गयी जबकि दो अन्य घायल हो गए। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि गाजियाबाद निवासी राजीव त्यागी अपनी मुंह बोली बहन वंदना और उसके दो बच्चों महक (13) और कृष्णदेव (10) के साथ बाइक से जा रहे थे। रास्ते में बादलपुर थाना के औद्योगिक क्षेत्र के पास रोडवेज की बस ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

उन्होंने बताया कि दुर्घटना के बाद बाइक सवार चारों लोगों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने वंदना और राजीव त्यागी को मृत घोषित कर दिया। दोनों बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि दूसरी घटना थाना सेक्टर 58 क्षेत्र में रविवार की रात को हुई। दुर्घटना में राज कुमार (34) की मौत हो गई। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना जारचा क्षेत्र में स्थित एनटीपीसी में पेड़ की डाल काटते समय नितिन कुमार नामक व्यक्ति पेड़ से नीचे गिर गया था।

गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पर उपचार के दौरान बीती रात को उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 9 में रहने वाले कुलदीप (40 वर्ष) की सेक्टर 9 मे स्थित घर पर उचाई से गिरकर मौत हो गई। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।