Saturday, April 27, 2024
Advertisement

प्रवासी मजदूरों से भरी DCM औरैया के पास ट्रक से टकराई, 20 की मौके पर हुई मौत

घटना राष्ट्रीय राजमार्ग 19 पर औरैया के नजदीक की है। एक डीसीएम में कुछ मजदूर अपने घर वापस लौट रहे थे, तभी अचानक सुबह 4 बजे डीसीएम सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गई

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: May 16, 2020 8:15 IST
Accident in auraiya, 20 migrant labourers lost their lives - India TV Hindi
Image Source : GOOGLE Accident in auraiya, 20 migrant labourers lost their lives 

कानपुर। शनिवार सुबह 4 बजे उत्‍तर प्रदेश के औरैया में एक दर्दनाक दुर्घटना में 20 से अधिक प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई और 13 से अधिक घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए सैफई के जिला अस्‍प्‍ताल में भर्ती कराया गया है। इस दुखद घटना पर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने शोक व्‍यक्‍त करते हुए जिला प्रशासन से घायलों की उचित मदद करने का निर्देश दिया है।

प्रदेश के अतिरिक्‍त मुख्‍य सचिव (गृह) अवनीश अवस्‍थी ने कहा कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने औरैया में हुई दुर्घटना पर शोक व्‍यक्‍त किया है। उन्‍होंने मृतक श्रमिकों के परिवारों के प्रति गहरी शोक संवेदना व्‍यक्‍त की है।

घटना राष्‍ट्रीय राजमार्ग 19 पर औरैया के नजदीक की है। एक डीसीएम में कुछ मजदूर अपने घर वापस लौट रहे थे, तभी अचानक सुबह 4 बजे डीसीएम सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गई। औरैया के जिलाधिकारी अभिषेक सिंह ने 20 लोगों की मौत होने की पुष्टि की है। 15 घायलों को सैफई के जिला अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है।

पुलिस व प्रशासन बचाव व राहत कार्य में जुटी है। पुलिस शवों की शिनाख्‍त कर रही है। पुलिस अधीक्षक औरैया सुनीति सिंह ने कहा कि जरूरत पड़ने पर गंभीर रूप से घायल लोगों को कानपुर के हैलट अस्‍पताल रैफर किया जा सकता है। मृतकों की संख्‍या में इजाफा होने की भी आशंका व्‍यक्‍त की जा रही है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement