1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. चित्रकूट में अखिलेश ने किए भगवान के दर्शन, बोले- भगवान से प्रार्थना यह सरकार जाए

चित्रकूट में अखिलेश ने किए भगवान के दर्शन, बोले- भगवान से प्रार्थना यह सरकार जाए

बदायूं की हाल की घटना और राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, "उच्च न्यायालय और उच्चतम न्यायालय तक कह चुका है कि यहां 'जंगलराज' है। सबसे ज्यादा फर्जी मुठभेड़ और हिरासत में मौतें यहां हुई हैं।"

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 08, 2021 13:32 IST
Akhilesh yadav visits temple in chitrakoot says prayed to remove yogi govt  चित्रकूट में अखिलेश ने - India TV Hindi
Image Source : HTTPS://TWITTER.COM/YADAVAKHILESH चित्रकूट में अखिलेश ने किए भगवान के दर्शन, बोले- भगवान से प्रार्थना यह सरकार जाए

चित्रकूट. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (former CM Akhikesh Yadav) ने शुक्रवार सुबह चित्रकूट (Chitrakoot) में कामदगिरि की परिक्रमा की और भगवान कामतानाथ के दर्शन किये। यादव ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा , "यह पवित्र स्थल है। इस पवित्र स्थल से अगर आवाज जाएगी, तो दूर-दूर तक पहुंचेगी। हम भगवान से प्रार्थना करेंगे कि यह सरकार जाए और जनता से अपील है कि जब भी मौका मिले तो सरकार को हटाए।"

पढ़ें- पेट्रोल-डीजल की कीमत देख मायावती को आया गुस्सा! मोदी सरकार से कह दी बड़ी बात

पढ़ें- किसानों से बातचीत से पहले सरकार की तरफ से कही गई ये बात

बदायूं की हाल की घटना और राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, "उच्च न्यायालय और उच्चतम न्यायालय तक कह चुका है कि यहां 'जंगलराज' है। सबसे ज्यादा फर्जी मुठभेड़ और हिरासत में मौतें यहां हुई हैं।" सपा मुखिया ने कहा, "चित्रकूट में आज जो भी विकास दिख रहा है, वह सपा सरकार के समय का है। चार साल में हवाई पट्टी तक नहीं बन पाई। बिजली के तार तक नहीं ठीक हुए। पूरे प्रदेश में बिजली की कटौती की गई और बिजली के बिल बढ़ा दिए गए।"

पढ़ें- मोबाइल फोन कारोबारी की हत्या, थाने के नजदीक सिर में मार दी गोली
पढ़ें- कार के दरवाजे से डिग्गी तक, हर जगह पिस्टल ही पिस्टल, जखीरा देख चौंक गई पुलिस, देखिए वीडियो

इसके अलावा अखिलेश ने ट्वीट करके भी योगी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि सपा के समय चित्रकूट में पर्यटन के विकास के लिए बड़े विमानों व व्यावसायिक उड़ानों हेतु चित्रकूट की हवाई पट्टी का जो काम शुरू हुआ था, वो भाजपा सरकार में ठप्प पड़ा है। विकास का हवाई दावा करनेवाली भाजपा के लिए अब उप्र की जनता कह रही है। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, "चित्रकूट में रोप-वे का रंग-रोगन तो करा दिया गया पर लक्ष्मण पहाड़ी मंदिर के परिसर और चित्रकूट के कई मार्गों व विकास के अन्य काम उपेक्षित पड़े हैं। भाजपा याद रखे विकास के रंग बहुरंगी और बहुआयामी होते हैं। अब उप्र की जनता कह रही है- भाजपा के चार साल पूरे, लेकिन सारे काम अधूरे!"

पढ़ें-  कश्मीर: सेना के कैंप में आई मजीद अहमद की कॉल, फिर जवानों ने किया ऐसा काम कि सभी करने लगे तारीफ

पढ़ें- चोरों का सिर मुंडवाने के बाद बिना कपड़े निकाली गई बारात, अब पुलिस कर रही है ये काम

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment