1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. संभल में ओवैसी ने बीजेपी पर साधा निशाना, सपा, बसपा और कांग्रेस पर भी की चोट

संभल में ओवैसी ने बीजेपी पर साधा निशाना, सपा, बसपा और कांग्रेस पर भी की चोट

AIMIM सुप्रीमो ने कहा कि यदि बीजेपी, मोदी, योगी और आरएसएस के खिलाफ सबसे ज्यादा कोई बोलता है तो वह हम खुद हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 22, 2021 21:42 IST
Asaduddin Owaisi, Asaduddin Owaisi BJP, Asaduddin Owaisi Sambhal, Asaduddin Owaisi BSP- India TV Hindi
Image Source : TWITTER.COM/AIMIM_NATIONAL उत्तर प्रदेश के संभल में AIMIM सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने एक जनसभा में सत्तारुढ़ बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल में AIMIM सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने एक जनसभा में सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने बाहुबली अतीक अहमद को पार्टी में शामिल करने के सवाल पर कहा कि बीजेपी के 37 पर्सेंट विधायकों पर क्रिमिनल केस हैं, उसपर कोई क्यों आवाज नहीं उठाता। ओवैसी ने कहा कि खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने खिलाफ क्रिमिनल केस को वापस लिया तो भी किसी ने कुछ नहीं कहा।

‘CAA के खिलाफ संसद में आवाज मैंने उठाई’

समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर निशाना साधते हुए औवैसी ने कहा कि मुजफ्फरनगर के दंगों में 50 हजार मुसलमान और दूसरे भाई बेघर हो गए, योगी सरकार ने 70 केस वापस ले लिए, उस पर किसी ने आवाज नहीं उठाई। 70 केस योगी सरकार वापस लेती है उस पर कोई आवाज नहीं उठाता। AIMIM सुप्रीमो ने कहा कि यदि बीजेपी, मोदी, योगी और आरएसएस के खिलाफ सबसे ज्यादा कोई बोलता है तो वह हम खुद हैं। उन्होंने कहा कि CAA के मसले पर संसद में बीजेपी के 300 सांसदों के सामने हमने कहा कि यह कानून भारत के संविधान के खिलाफ है।


‘...और योगी कहते हैं 4 साल में सब कर दिया’
ओवैसी ने कहा कि एनकाउंटर में 37 फीसदी मुसलमानों को गोली मार दी जाती है। उन्होंने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर में मरीजों को अस्पताल में दवाई नहीं मिली, अंतिम संस्कार को लकड़ियां नहीं मिली, लाशें गंगा में तैर रही थीं और योगी कहते हैं कि हमने 4 साल में सब कुछ कर दिया। मुसलमानों को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि कब तक आप ममता, अखिलेश, राहुल या बीएसपी के नेताओं के मुस्तकबिल बनते रहोगे? उन्होंने कहा, ‘कब तक आप उनको ताकत देंगे और खुद कमजोर होते रहेंगे? मैं आपसे अपील करने आया हूं कि हम हराएंगे जरूर बीजेपी को लेकिन ताकतवर होकर हराएंगे।’

‘बीजेपी मुस्लिम वोटरों की वजह से नहीं जीत रही’
ओवैसी ने कहा कि बीजेपी मुस्लिम वोटरों की वजह से नहीं जीत रही बल्कि समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस के वोटर के मोदी की गोद में चाय पीने की वजह से जीत रही है। उन्होंने कहा, ‘डराया आपको जाता है, जिम्मेदारी आपके कंधों पर डाली जाती है घंटी हमारे गले में डाल दी जाती है। हमारी आवाज उठनी चाहिए कि यूपी में मुसलमानों के वोटों की कीमत क्या है? अखिलेश यादव, मायावती से पूछो कि मुसलमानों के वोटों की कीमत क्या है?

Click Mania
bigg boss 15