1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गुजरात
  4. ओवैसी को साबरमती जेल में अतीक अहमद से मिलने की नहीं मिली इजाजत

साबरमती जेल जाकर अतीक अहमद से नहीं मिल पाए ओवैसी, जेल प्रशासन ने नहीं दी इजाजत

हैदराबाद से सांसद और AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी आज गुजरात आए हैं, यहां वे साबरमती जेल में बंद अतीक अहमद से मिलने जा रहे थे लेकिन इसके लिए उन्हें अनुमति नहीं मिली।

Nirnay Kapoor Nirnay Kapoor @nirnaykapoor
Updated on: September 20, 2021 15:05 IST
asaduddin owaisi- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE PHOTO) अतीक अहमद से मिलने साबरमती जेल जाएंगे असदुद्दीन ओवैसी

अहमदाबाद: गुजरात के दौरे पर गए हैदराबाद से सांसद और AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी आज अहमदाबाद में बड़ा सियासी ड्रामा करने वाले थे लेकिन प्रशासन की सख्ती की वजह से उनकी सियासी चाल कामयाब नहीं हो पाई है। ओवैसी जेल में बंद यूपी के बाहुबली अतीक अहमद से मुलाकात करने साबरमती जेल जाने वाले थे। जेल प्रशासन ने नियमों का हवाला देकर मुलाकात की मंज़ूरी नहीं दी। खबर है कि बिना अनमुति के ही ओवैसी अपने समर्थकों के साथ जेल में अतीक अहमद से मिलने पहुंचेंगे।

इसके अलावा वे यहां मुस्लिम समाज के कई नेताओं और सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारियों से मिलेंगे। ओवैसी साबरमती जेल में बंद उत्तर प्रदेश के माफिया डान अतीक अहमद से भी मिलने जाएंगे, जिसे लेकर कांग्रेस के विधायक ग्यामसुद्दीन शेख ने ओवैसी और भाजपा पर मिलीभगत का आरोप लगाया है।

गौरतलब है कि गत दिनों पूर्व सांसद अतीक अहमद अपने परिवार समेत ओवैसी की पार्टी AIMIM में शामिल हो गए हैं। एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर उन्होंने अपने इस फैसले की जानकारी दी थी। अतीक अहमद के हस्ताक्षर से जारी विज्ञप्ति में कहा गया था कि वे ओवैसी की तकरीरों और देश के संविधान के प्रति उनकी आस्था से काफी प्रभावित हैं। अल्पसंख्यकों-दलितों के प्रति उनके प्रेम और मिशन को देखते हुए उन्होंने AIMIM पार्टी ज्वॉइन करने का फैसला किया।

ओवैसी आगामी यूपी विधानसभा चुनाव 100 सीटों पर उतरने की तैयारी कर चुके हैं। ओवैसी ने कहा कि हमारा लक्ष्य है कि उत्तर प्रदेश से भाजपा को हराया जाए। हमारी कोशिश होगी कि उत्तर प्रदेश से AIMIM के विधायक बनें, 100 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी हो रही है, 100 सीटों से बढ़ भी सकती हैं। ओवैसी ने आगे कहा कि हम चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे, उत्तर प्रदेश के मुस्लिम चुनाव जीतेंगे। उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य यूपी में भाजपा को हराना है।

Click Mania
bigg boss 15