1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली स्थित आवास पर पथराव, पुलिस ने FIR दर्ज कर 5 को गिरफ्तार किया

असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली स्थित आवास पर पथराव, पुलिस ने FIR दर्ज कर 5 को गिरफ्तार किया

दिल्ली में ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख और हैदराबाद (तेलंगाना) के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली के 24-अशोका रोड स्थित बंगले के गेट पर तोड़फोड़ का मामला सामने आया है, जहां नेमप्लेट-ट्यूबलाइट को क्षति पहुंचाई गई हैं। घटना को लेकर पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 21, 2021 23:03 IST
असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली स्थित आवास पर पथराव, पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लिया- India TV Hindi
Image Source : ANI असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली स्थित आवास पर पथराव, पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लिया

नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख और हैदराबाद (तेलंगाना) के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली के 24-अशोका रोड स्थित बंगले के गेट पर तोड़फोड़ का मामला सामने आया है, जहां नेमप्लेट-ट्यूबलाइट को क्षति पहुंचाई गई हैं। घटना को लेकर पुलिस ने FIR दर्ज कर 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

डीसीपी (नई दिल्ली जिला) दीपक यादव ने बताया कि हमने 5 लोगों को मौके से गिरफ्तार किया गया है और उन्होंने शुरुआती पूछताछ के दौरान दावा किया कि वे उनकी टिप्पणियों से उत्तेजित थे। पुलिस को घटना के बारे में तब पता चला जब उन्हें एक पीसीआर कॉल मिली कि कुछ लोग ओवैसी के दिल्ली आवास में तोड़फोड़ कर रहे हैं।

एआईएमआईएम प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली स्थित घर पर कुछ लोगों द्वारा तोड़फोड़ को लेकर भाजपा को जिम्मेदार ठहराया। ओवैसी ने कहा, लोगों के कट्टरपंथ के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए। अगर किसी सांसद के घर पर इस तरह हमला होता है, तो इससे क्या संदेश जाता है?....मैं शिवपाल यादव से मिलने आया था, वह यूपी के इतने बड़े नेता हैं। 

बताया जा रहा है कि हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने ओवैसी के बंगले पर तोड़फोड़ की है क्योंकि वे ओवैसी द्वारा दिए जा रहे हिंदू विरोधी बयानों से नाराज थे। सांसद असदुद्दीन ओवैसी लगातार हिंदू विरोधी बयान देते सुर्खियों में रहते हैं। हिंदू सेना ने कहा कि हिंदू विरोधी बयान के मामले में ओवैसी पर उत्तर प्रदेश एक मामला भी दर्ज किया गया था और कुछ वर्ष पूर्व उनके भाई हिंदू विरोधी बयानों के कारण गिरफ्तार भी हुए थे।

Click Mania
bigg boss 15