1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. एएसपी राजेश साहनी की मौत से आहत ATS के इंस्पेक्टर ने दिया इस्तीफा, आईजी एटीएस पर लगाए गंभीर आरोप

एएसपी राजेश साहनी की मौत से आहत ATS के इंस्पेक्टर ने दिया इस्तीफा, आईजी एटीएस पर लगाए गंभीर आरोप

इंस्पेक्टर शर्मा ने डीआईजी को इस्तीफा भेजा है। उन्होंने आईजी एटीएस असीम अरूण पर गंभीर आरोप लगाए हैं...

IANS IANS
Published on: May 31, 2018 23:33 IST
एटीएस में तैनात...- India TV Hindi
एटीएस में तैनात इंस्पेक्टर यतींद्र शर्मा

लखनऊ: अपर पुलिस अधीक्षक (ASP) राजेश साहनी की मौत से आहत होकर एटीएस में तैनात इंस्पेक्टर यतींद्र शर्मा ने प्रदेश के पुलिस प्रमुख डीजीपी को अपना इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपने पत्र में आईजी एटीएस असीम अरुण पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पहले एएसपी द्वारा की गई आत्महत्या और इसके बाद इंस्पेक्टर के इस्तीफे से एटीएस में हड़कंप मच गया है।

यतींद्र शर्मा ने इससे संबंधित एक फेसबुक पोस्ट भी की है। उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि "परम आदरणीय स्वर्गीय श्री राजेश साहनी सर की एटीएस में आत्महत्या से दुखी और पुलिस विभाग की कुव्यवस्था से व्यवस्थित होकर मैंने अपना त्यागपत्र डीजीपी यूपी महोदय को प्रेषित कर दिया है।"

इंस्पेक्टर शर्मा ने डीआईजी को इस्तीफा भेजा है। उन्होंने आईजी एटीएस असीम अरूण पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इंस्पेक्टर के पत्र से एटीएस की अंदरूनी कलह भी उजागर हुई है। इंस्पेक्टर ने असीम अरुण पर अधीनस्थों को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने आईजी एटीएस पर जूनियर पुलिस अधिकारियों से धन उगाही का भी आरोप लगाया है। इंस्पेक्टर यतींद्र ने अपनी जान का खतरा भी जताया है। उन्होंने किसी भी अनहोनी के लिए आईजी एटीएस असीम अरुण को जिम्मेदार बताया है। राष्ट्रपति से वीरता मेडल पा चुके हैं यतींद्र शर्मा वर्ष 2001 बैच में भर्ती हुए हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment