Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

बिकरू कांड में बड़ा खुलासा, चौबेपुर SO विनय तिवारी ने दबिश से पहले CO को साथ चलने के लिए बनाया था दबाव

कानपुर के बिकरू कांड में एक बड़ा खुलासा हुआ है। बिकरू गांव में दबिश से पहले शहीद क्षेत्राधिकारी देवेंद्र मिश्र का एक ऑडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि यह ऑडियो गैंगस्टर विकास दुबे के घर दबिश से पहले सीओ देवेंद्र मिश्र और एसपी ग्रामीण बीके श्रीवास्तव की बातचीत का है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 07, 2020 10:38 IST
Bikru ambush: Audio clip hints SO Vinay Tiwari forced martyr CO Devendra Mishra to lead police raid - India TV Hindi
Image Source : FILE Bikru ambush: Audio clip hints SO Vinay Tiwari forced martyr CO Devendra Mishra to lead police raid at gangster Vikas Dubey

लखनऊ: कानपुर के बिकरू कांड में एक बड़ा खुलासा हुआ है। बिकरू गांव में दबिश से पहले शहीद क्षेत्राधिकारी देवेंद्र मिश्र का एक ऑडियो सामने आया है, जिसमें निलंबित एसओ विनय तिवारी की पोल खुलती दिख रही है। बताया जा रहा है कि यह ऑडियो गैंगस्टर विकास दुबे के घर दबिश से पहले सीओ देवेंद्र मिश्र और एसपी ग्रामीण बीके श्रीवास्तव की बातचीत का है।

Related Stories

इस ऑडियो में शहीद सीओ देवेंद्र मिश्र ने बताया कि कैसे चौबेपुर के निलंबित एसओ विनय तिवारी ने दबिश से पहले उन्हें कॉल करके साथ चलने के लिए दबाव बनाया था। शहीद सीओ ने एसपी ग्रामीण को बताया था कि एसओ विनय तिवारी, विकास दुबे के न सिर्फ पैर छूता है बल्कि उसने अबतक दबिश की सूचना विकास दुबे को दे दी होगी।

इस बातचीत के दौरान शहीद सीओ ने यह भी बताया कि एसओ विनय तिवारी पहले वाले एसएसपी अनंतदेव तिवारी का लाडला था। 1.5 लाख रुपये लेकर अपने थानाक्षेत्र में जुआ कराने का आरोप भी शहीद सीओ देवेंद्र मिश्र ने एसपी ग्रामीण से बातचीत में एसओ पर लगाया था।

शहीद सीओ ने कहा था, "मैंने एसओ से जुआ बन्द कराने को बोला था। अलग थाने का फ़ोर्स लेकर छापा भी मारा था। जुआ पकड़ा भी लेकिन एसएसपी अनंतदेव तिवारी को 5 लाख रुपये देकर मामला सेट करा लिया।"

उन्होंने आरोप लगाया कि इसके बाद एसओ विनय तिवारी की सभी जांच खत्म हो गई। एक दुसरे ऑडियो में शहीद सीओ देवेंद्र मिश्र, निलंबित एसओ विनय तिवारी को जुआ चलवाने को लेकर डांट भी लगा रहे हैं। बताया जा रहा है कि विकास दुबे के यहां छापेमारी को लेकर विनय तिवारी ने शहीद सीओ से नेतृत्व करने की अपील की थी।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement