1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. हमारी सरकार का उद्देश्य है 'सबका साथ, सबका विकास', पिछली सरकारों का उनका खानदान: योगी

हमारी सरकार का उद्देश्य है 'सबका साथ, सबका विकास', पिछली सरकारों का उनका खानदान: योगी

इससे पहले मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने गाजीपुर जिला मुख्यालय से 40 किलोमीटर दूर सैदपुर के टाउन नेशनल इंटर कॉलेज में कई योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने के बाद आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए यह कहा।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 20, 2021 16:33 IST
BJP is working with the objective of 'Sabka Sath, Sabka Vikas', earlier it was 'Mai or mera khandan'- India TV Hindi
Image Source : ANI योगी आदित्‍यनाथ ने सोमवार को कहा कि बीजेपी की सरकार 'सबका साथ, सबका विकास' के उद्देश्य से काम कर रही है।

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सरकार 'सबका साथ, सबका विकास' के उद्देश्य से काम कर रही है और सभी को समान अवसर प्रदान कर रही है। पहले यह 'मैं या मेरा खानदान' थी। जब यूपी के लोग पीड़ित थे, वे (सपा और बसपा) गायन और नृत्य के कार्यक्रमों का आयोजन कर रहे थे। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी सरकार गुंडों और माफियाओं से अच्छी तरह निपटना जानती है और बीजेपी सरकार में उन पर बुलडोजर चल रहा है। 

योगी आदित्‍यनाथ ने सोमवार को एक के बाद एक कई ट्वीट कर विपक्ष को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कई मुद्दों को लेकर विपक्षी नेताओं पर सीधा हमला बोला। योगी ने कहा कि तुष्टिकरण की घृणित राजनीति करने वालों ने महाराणा प्रताप की बजाय अकबर को महान बता दिया। विदेशी आक्रांताओं के महिमामंडन में ऐसे शब्द गढ़े गए कि समाज भ्रमित हो जाए।

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने सोमवार को गाजीपुर जिला मुख्यालय से 40 किलोमीटर दूर सैदपुर के टाउन नेशनल इंटर कॉलेज में कई योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने के बाद आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए यह कहा।

उन्होंने कहा, ‘‘पिछली सरकारों में गुंडों, माफियाओं को सरकारी संरक्षण मिलता था लेकिन अब उत्तर प्रदेश से माफियाओं का सफाया किया जा रहा है। बीजेपी ने सभी क्षेत्र में व्यापक परिवर्तन करके दिखाया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरे देश में विकास हो रहा है।’’

योगी ने कहा कि उनकी सरकार ने बिना किसी की जाति पूछे लाखों युवाओं को रोजगार दिया है, युवाओं को नई पहचान दी है और युवा गर्व से कह सकते हैं कि वे उत्तर प्रदेश के हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने जाति, क्षेत्र, चेहरा नहीं देखा और इस सरकार में सभी वर्गों एवं समाज का विकास किया गया। योगी ने योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाणपत्र प्रदान किये। उन्‍होंने कहा कि अब गाजीपुर में मेडिकल कॉलेज का नाम महर्षि विश्वामित्र के नाम पर होगा।

ये भी पढ़ें

Click Mania
bigg boss 15