1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. भाजपा विधायक ने कुलदीप सेंगर से जताई हमदर्दी, पार्टी ने बयान से किया किनारा

भाजपा विधायक ने कुलदीप सेंगर से जताई हमदर्दी, पार्टी ने बयान से किया किनारा

भाजपा के एक विधायक ने उन्नाव बलात्कार मामले के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के प्रति हमदर्दी व्यक्त करते हुए विवादास्पद बयान दे डाला। भाजपा ने हालांकि विधायक के बयान से यह कहते हुए किनारा कर लिया है कि यह विधायक की निजी राय हो सकती है।

Bhasha Bhasha
Published on: August 03, 2019 18:23 IST
Kuldeep- India TV
Image Source : PTI (FILE) भाजपा विधायक ने कुलदीप सेंगर से जताई हमदर्दी, पार्टी ने बयान से किया किनारा

लखनऊ। भाजपा के एक विधायक ने उन्नाव बलात्कार मामले के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के प्रति हमदर्दी व्यक्त करते हुए विवादास्पद बयान दे डाला। भाजपा ने हालांकि विधायक के बयान से यह कहते हुए किनारा कर लिया है कि यह विधायक की निजी राय हो सकती है।

सेंगर पर आरोप है कि उन्होंने 2017 में एक नाबालिग लड़की से अपने उन्नाव स्थित आवास पर बलात्कार किया था। हरदोई से भाजपा विधायक आशीष सिंह आशू का एक वीडियो शनिवार को समाचार चैनलों पर वायरल हुआ, जिसमें वह एक कार्यक्रम में बोल रहे हैं कि हमारे भाई कुलदीप सिंह सेंगर मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं। हमारी शुभकामनाएं सेंगर के साथ हैं और हम उम्मीद करते हैं कि सेंगर जल्द ही इस मुश्किल समय से पार पा लेंगे।

भाजपा नेता राकेश त्रिपाठी ने 'भाषा' से कहा, ''हरदोई विधायक ने जो कुछ कहा, वह उनकी व्यक्तिगत राय हो सकती है। जहां तक भाजपा का सवाल है, पार्टी को जो अनुशासनात्मक कार्रवाई करनी थी, वह की जा चुकी है । उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है।''

त्रिपाठी ने कहा कि विधि सम्मत सिद्धांत है कि जब तक दोष सिद्ध ना हो जाए, कानून की नजर में व्यक्ति निर्दोष ही होता है। हो सकता है कि इसी सिद्धांत का आलंबन विधायक ने लिया हो। सेंगर को भाजपा ने कुछ ही दिन पहले पार्टी से निष्कासित कर दिया है।

पिछले रविवार को रायबरेली में बलात्कार पीड़िता की कार में तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी थी। दुर्घटना में पीड़िता की मौसी और चाची की मौत हो गयी थी जबकि पीड़िता और उनके वकील गंभीर रूप से घायल हो गये थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13