Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

BJP को UP में मिलेगा दो-तिहाई बहुमत: अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गोवा में उत्तर प्रदेश की बात छेड़ी और दावा किया कि पार्टी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में दो-तिहाई बहुमत से विजयी होगी।

IANS IANS
Published on: January 23, 2017 22:34 IST
Amit shah- India TV Hindi
Image Source : PTI Amit shah

वास्को (गोवा): भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गोवा में उत्तर प्रदेश की बात छेड़ी और दावा किया कि पार्टी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में दो-तिहाई बहुमत से विजयी होगी। उन्होंने यह भी कहा, "राज्य में सत्ताधारी यादव परिवार अपने 'फैमिली ड्रामे' से अराजकता और घोटाले के दागी मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मतदाताओं को विचलित नहीं कर सकते।"

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

पणजी से 35 किलोमीटर दूर दक्षिणी गोवा के वास्को में एक रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि भाजपा को चुनाव वाले राज्य गोवा, उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड और मणिपुर पांचों राज्यों में आराम से बहुमत से जीत हासिल होगी।

उन्होंने कहा, "मैं अखिलेश को बताना चाहता हूं कि परिवार के नाटक की वजह से भूमि हथियाना, गुंडाराज, माफिया राज और भ्रष्टाचार को छुपाया नहीं जा सकता। उप्र में भाजपा दो-तिहाई बहुमत से जीत हासिल करेगी।" उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश घोटालों और कुशासन से ग्रस्त है।

शाह ने कहा, "राज्य में कानून-व्यवस्था बदहाल है, गरीबों के जमीन छीने जा रहे हैं, महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं, कोई बुनियादी ढांचा नहीं है, किसान दुखी हैं, उनकी बकाया राशि नहीं मिल रही है।"

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement