Friday, April 19, 2024
Advertisement

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने कहा- मेरे काफिले पर गोलियां चलाई गई, विपक्षी पार्टियां घबरा गई है

चंद्रशेखर आजाद ने ट्वीट किया, “बुलंदशहर के चुनाव में हमारे प्रत्याशी उतारने से विपक्षी पार्टियां घबरा गई है और आज की रैली ने इनकी नींद उड़ा दी है जिसकी वजह से अभी कायरतापूर्ण तरीके से मेरे काफिले पर गोलियां चलाई गई है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 25, 2020 23:42 IST
Chandra Shekhar Azad claims shots fired at his convoy- India TV Hindi
Image Source : PTI Chandra Shekhar Azad claims shots fired at his convoy

बुलंदशहर: आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने रविवार को दावा किया कि यहां उनके काफिले पर गोली चलाई गई। आजाद ने अपने ट्विटर खाते पर लिखा कि आजाद समाज पार्टी द्वारा चुनाव में उम्मीदवार खड़े किये जाने से विपक्षी पार्टियां घबरा गई हैं। उन्होंने ट्वीट किया, “बुलंदशहर के चुनाव में हमारे प्रत्याशी उतारने से विपक्षी पार्टियां घबरा गई है और आज की रैली ने इनकी नींद उड़ा दी है जिसकी वजह से अभी कायरतापूर्ण तरीके से मेरे काफिले पर गोलियां चलाई गई है। यह इनकी हार की हताशा को दिखाता है। ये चाहते है कि माहौल खराब हो लेकिन हम ऐसा नही होने देंगे।” हालांकि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने कहा कि घटना की अभी पुष्टि नहीं हुई है और केवल एक समाचार चैनल कथित हमले से संबंधित खबर दिखा रहा है। 

इस मामले पर बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि चंद्रशेखर आजाद ने खुद के काफिले पर हमले का आरोप लगाया है, लेकिन इसकी पुष्‍टि नहीं हुई है। एआईएमआईएम और एएसपी प्रत्‍याशी के समर्थकों के बीच झड़प हुई थी। इसमें दोनों तरफ से गाली-गलौज की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों पक्षों से बातचीत की है। आपको बता दें कि यूपी के बुलंदशहर में 3 नवंबर को विधानसभा उपचुनाव के लिए वोटिंग होने जा रही है। सभी दलों की तरफ से चुनाव प्रचार जोरों पर है।

 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement