Saturday, April 20, 2024
Advertisement

यूपी कांग्रेस कार्यालय में हड़कंप, कैंपस में बने आवास से निकाले जाने का कर्मचारी कर रहे विरोध

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित कांग्रेस कार्यालय में आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब परिसर के अंदर ही रहने वाले पूर्व कर्मचारियों ने मुख्यालय का गेट बंद कर दिया। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 26, 2020 17:21 IST
Congress office Lucknow- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Congress office Lucknow

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित कांग्रेस कार्यालय में आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब परिसर के अंदर ही रहने वाले पूर्व कर्मचारियों ने मुख्यालय का गेट बंद कर दिया। पूर्व कर्मचारी प्रमोद ने बताया कि उनकी कई पीढ़ियां इसी कांग्रेस कार्यालय में रहती थीं और वह खुद भी कांग्रेस कार्यालय में कर्मचारी थे, लेकिन दो साल पहले उन्हें निकाल दिया गया लेकिन अभी भी उनके रिश्तेदार कांग्रेस ऑफिस में ही काम करते हैं।

प्रमोद ने आगे बताया कि कांग्रेस पार्टी उन्हें कैंपस में बने आवास से भी निकालना चाहती है और इसी बात का कर्मचारी विरोध कर रहे हैं। प्रमोद ने बताया कि कल (25 नवंबर) रात बिजली भी इन क्वाटरों की बंद कर दी गई और जल्द ही पानी काटने की भी धमकी दी गई है। आज किसी तरह कांग्रेस पार्टी की तरफ से गेट तो खुलवा दिया गया है लेकिन फिलहाल विवाद खत्म होता हुआ नजर नहीं आ रहा है।  

कहा जा रहा है कि कांग्रेस कार्यकर्ता और प्रभारी कर्मचारियों की परेशानी दूर करने में जुटे हुए हैं फिलहाल कोई हल नहीं निकल पाया है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात किया गया है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement