Friday, April 26, 2024
Advertisement

कैसे पूरा होगा प्रियंका का मिशन यूपी? प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ प्रदेश सचिव ने ही खोला मोर्चा

यूपी कांग्रेस के प्रदेश सचिय सुनील राय ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर अजय कुमार लल्लू को सवर्ण विरोधी बताते हुए उन्हें पार्टी से हटाने की मांग की है। सुनील राय ने न सिर्फ अपनी बल्कि अपने लोगों की भी हत्या की आंशका जताई है।

Vishal Pratap Singh Written by: Vishal Pratap Singh @vishalpsing
Updated on: June 18, 2021 14:29 IST
Congress UP Secretary files FIR against Congress UP President Ajay Kumar Lallu कैसे पूरा होगा प्रियं- India TV Hindi
Image Source : PTI कैसे पूरा होगा प्रियंका का मिशन यूपी? प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ प्रदेश सचिव ने ही खोला मोर्चा

लखनऊ. एक तरफ जहां प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने की कोशिशें कर रही हैं, वहीं दूसरी तरफ उनके तमाम प्रयास नाकाम होते दिखाई दे रहे हैं। अभी चंद दिनों पहले ही केंद्र सरकार में मंत्री रहे जितिन प्रसाद ने बीजेपी का दामन थामा था, वहीं अब यूपी कांग्रेस के एक नेता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। अजय कुमार लल्लू के खिलाफ मुकदमा यूपी कांग्रेस के नेता सुनील राय ने लखनऊ के हुसैनगंज थाने में लिखवाया है। उन्होंने अजय कुमार लल्लू से अपनी जान को खतरा बताया है।

इतना ही नहीं, यूपी कांग्रेस के प्रदेश सचिय सुनील राय ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर अजय कुमार लल्लू को सवर्ण विरोधी बताते हुए उन्हें पार्टी से हटाने की मांग की है। सुनील राय ने न सिर्फ अपनी बल्कि अपने लोगों की भी हत्या की आंशका जताई है। उन्होंने कहा कि अजय कुमार लल्लू सबको लेकर चलने में सक्षम नहीं हैं और लगातार पार्टी का जनाधार गिराने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पहले ये सर्वसमाज की पार्टी थी, पर अब लल्लू के व्यवहार से तमाम लोग कांग्रेस से कट गए हैं।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement