Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

UP Police को बदनाम करने का षडयंत्र? नकली इंस्पेक्टर बनकर लोगों को बेल्ट से पीट रहा था युवक

अलीगढ़ मंडल के डीआईजी ने बताया कि ये पुलिस का सब इंस्पेक्टर नही छद्मवेश  में विवेक यादव नाम का व्यक्ति था जो कि अलीगढ़ के थाना गांधीपार्क क्षेत्र का रहने वाला है। इसने पुलिस विभाग और प्रशासन की छवि को बदनाम करने के लिए ये कार्य किया है। 

Ruchi Kumar Reported by: Ruchi Kumar
Published on: August 30, 2021 18:00 IST
Conspiracy to defame UP Police? Fake police inspector arrested in Etah- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पुलिस विभाग ने उत्तर प्रदेश प्रशासन को बदनाम करने की बड़ी साजिश का खुलासा किया है।

लखनऊ: पुलिस विभाग ने उत्तर प्रदेश प्रशासन को बदनाम करने की बड़ी साजिश का खुलासा किया है। यूपी के एटा में कल कोतवाली नगर छेत्र में ठंडी सड़क पर पुलिस की वर्दी में सब इंस्पेक्टर का फर्जी आई कार्ड लेकर मोटर साईकल के कागजात चेक करने के नाम पर एक युवक की बेल्ट से बेरहमी से पिटाई करने व भद्दी भद्दी गालियां देने वाला नकली सब इंस्पेक्टर निकला। इस नकली सब इंस्पेक्टर को एटा पुलिस ने किया अरेस्ट कर लिया है। युवक की बेल्ट से बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो वायरल हो गया है।

अलीगढ़ मंडल के डीआईजी ने बताया कि ये पुलिस का सब इंस्पेक्टर नही छद्मवेश  में विवेक यादव नाम का व्यक्ति था जो कि अलीगढ़ के थाना गांधीपार्क क्षेत्र का रहने वाला है। इसने पुलिस विभाग और प्रशासन की छवि को बदनाम करने के लिए ये कार्य किया है। डीआईजी ने बताया कि इसके पीछे अलीगढ़ में ही तैनात एक दरोगा का हाथ है। उसने ही इसकी वर्दी खुर्शीद टेलर, रशद गंज, से सिलवाकर इसको दी थी। उस दरोगा को भी अरेस्ट किया गया है।

उन्होंने कहा कि इसके पीछे जो भी लोग होंगे उनके खिलाफ भी कड़ी कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने बताया कि ऐसी व्यवस्था की जाएगी कि आगे से पुलिस का पीएनो नंबर दिखाकर ही कोई पुलिस की वर्दी टेलर से सिलवा सके। एटा के एसएसपी उदय शंकर सिंह ने बताया कि इस मामले में एटा पुलिस ने फर्जी दरोगा को गिरफ्तार कर लिया है। इसके रैकेट मे शामिल अन्य लोगो की भी तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement