Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस से संक्रमित सपा नेता ने पुल से कूदकर की आत्महत्या

कोरोना वायरस संक्रमित होने के बाद बरेली के एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज में भर्ती समाजवादी पार्टी (सपा) नेता ने दिल्ली-बरेली-नैनीताल राष्ट्रीय राजमार्ग के ओवर ब्रिज से कूदकर आत्महत्या कर ली।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 30, 2020 16:00 IST
Coronavirus positive Samajwadi Party leader suicide by jumping from bridge in UP- India TV Hindi
Image Source : PTI Coronavirus positive Samajwadi Party leader suicide by jumping from bridge in UP ।Representational Image

बरेली (उत्तर प्रदेश)। उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले लगातार तेजी से बढ़ते जा रहे है। जहां एक ओर राज्य सरकार के कई मंत्री कोरोना संक्रमित हो चुके हैं वहीं अब राजनेताओं में कोरोना का खौफ और तेजी से बढ़ता जा रहा है। यूपी में कोरोना वायरस के चलते अभी तक 2 मंत्री अपनी जान गवां चुके हैं। ताजा मामला राज्य के बरेली जिले से सामने आया है।  

पढ़ें: PM मोदी ने सुनाई सेना के जांबाज कुत्तों की कहानी! सोफी, विदा, बलराम, भावन और रॉकी को किया याद

कोरोना वायरस संक्रमित होने के बाद बरेली के एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज में भर्ती समाजवादी पार्टी (सपा) नेता ने दिल्ली-बरेली-नैनीताल राष्ट्रीय राजमार्ग के ओवर ब्रिज से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि सपा नेता रमन जौहरी देर शाम मेडिकल कॉलेज के कोविड-19 वार्ड से बाहर भागे और दिल्ली-बरेली-नैनीताल राजमार्ग पर स्थित पुल से छलांग लगा दी।

पढ़ें: JEE-NEET: राहुल ने साधा निशाना, कहा ‘परीक्षा पर चर्चा’ की बजाए पीएम मोदी कर रहे हैं ‘खिलौनों पर चर्चा’

रविवार पूर्वाह्न पुल के नीचे पड़े मिले रमन को पुलिस की टीम जिला अस्पताल ले गई जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि रमन को कुछ दिन पहले बुखार आया था। दवा लेने के बाद भी जब बुखार नहीं उतरा तो उन्होंने कोविड-19 जांच कराई। पिछली 25 अगस्त को आई रिपोर्ट में उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी जिसके बाद उन्हें एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था।

पढ़ें: वोकल फॉर लोकल: ये भारतीय कंपनी ला रही है शानदार फोन, कम होगी कीमत

बीते शनिवार रात करीब साढे़ 12 बजे मेडिकल कॉलेज ने थाने को जानकारी दी कि कोविड-19 के मरीज रमन अस्पताल की खिड़की का कांच तोड़कर भाग गए हैं। उसके बाद उनके परिवार के लोग उनकी गुमशुदगी की शिकायत लेकर थाने पहुंचे थे। बहरहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की है। 

Unlock-4 : मेट्रो सेवाएं 7 सितंबर से होंगी शुरू, सफर से पहले जानें ये जरूरी नियम

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement