1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. नोएडा में पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक बदमाश घायल, एक फरार

नोएडा में पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक बदमाश घायल, एक फरार

डीसीपी ने बताया कि रविवार देर रात पुलिस पेरीफेरल एक्सप्रेसवे के सर्विस रोड पर जांच कर रही थी, तभी मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाश पुलिस को आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया लेकिन बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी। डीसीपी ने बताया कि पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई।

Bhasha Bhasha
Published on: February 22, 2021 14:47 IST
criminal nabbed by noida police after encounter नोएडा में पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक बदमाश घायल, एक- India TV Hindi
Image Source : SPECIAL ARRANGEMENTS नोएडा में पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक बदमाश घायल, एक फरार

नोएडा. नोएडा में थाना दनकौर क्षेत्र के औरंगपुर गांव में एक छात्र के अपहरण में शामिल बदमाशों के साथ पुलिस की रविवार देर रात मुठभेड़ हुई, जिसमें एक बदमाश घायल हो गया जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया, ‘‘गांव औरंगपुर में 12 वर्षीय छात्र यश नागर को दो अज्ञात बदमाशों ने 13 फरवरी को अगवा कर लिया था। सारी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गयी जिसके आधार पर बदमाशों और छात्र की तलाश में पुलिस ने उत्तर प्रदेश और हरियाणा में दबिश दी।"

पढ़ें- गाजियाबाद और फरीदाबाद से राजधानी दिल्ली आना-जाना हुआ आसान, रेलवे ने शुरू की special unreserved trains

उन्होंने बताया कि पुलिस की कार्रवाई को देखते हुए बदमाशों ने 14 फरवरी को छात्र को ईस्टर्न पेरीफेरल के पास छोड़ दिया। हालांकि पुलिस अपहरण में शामिल बदमाशों की तलाश में जुटी रही। डीसीपी ने बताया कि रविवार देर रात पुलिस पेरीफेरल एक्सप्रेसवे के सर्विस रोड पर जांच कर रही थी, तभी मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाश पुलिस को आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया लेकिन बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी।

पढ़ें- अयोध्या में बन रहे हवाईअड्डे का नाम होगा मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम एयरपोर्ट, बजट में योगी सरकार ने दी बड़ी धनराशि

डीसीपी ने बताया कि पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई। पुलिस की गोली लगने से इंतजार नामक बदमाश घायल हो गया जबकि उसका दूसरा साथी नदीम अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग गया। उन्होंने बताया कि बदमाश के पास से एक मोटरसाइकिल, देसी तमंचा और कारतूस बरामद किये गये हैं। अधिकारी ने बताया कि घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पढ़ें- Petrol Diesel Price: रॉबर्ट वाड्रा ने चलाई साइकिल, PM पर किया प्रहार, बोले- कीमतें बढ़ने से लोग सड़क पर आ गए

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment