1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. Petrol Diesel Price: रॉबर्ट वाड्रा ने चलाई साइकिल, PM पर किया प्रहार, बोले- कीमतें बढ़ने से लोग सड़क पर आ गए

Petrol Diesel Price: रॉबर्ट वाड्रा ने चलाई साइकिल, PM पर किया प्रहार, बोले- कीमतें बढ़ने से लोग सड़क पर आ गए

Petrol Diesel Price:  राबर्ट वाड्रा आज सुबह (सोमवार) पेट्रोल-डीजल की ऊंची कीमतों के विरोध में साइकिल चला कर खान मार्केट से अपने दफ्तर गए। राबर्ट वाड्रा ने मीडिया से बातचीत में कहा, "आम आदमी बहुत मुश्किल में है। वो जो रोज महसूस करते हैं, मैं आज वो महसूस कर रहा हूं। पेट्रोल-डीज़ल की कीमतें बढ़ने से लोग सड़क पर आ गए हैं।"

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 22, 2021 10:30 IST
Robert Vadra rides bicycle in protest against high petrol diesel prices Petrol Diesel Price: रॉबर्ट - India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB ANI Petrol Diesel Price: रॉबर्ट वाड्रा ने चलाई साइकिल, PM पर किया प्रहार, बोले- कीमतें बढ़ने से लोग सड़क पर आ गए

नई दिल्ली. कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) ने आसमान छू रही पेट्रोल डीजल की कीमतों का विरोध जताया है। राबर्ट वाड्रा आज सुबह (सोमवार) पेट्रोल-डीजल की ऊंची कीमतों के विरोध में साइकिल चला कर खान मार्केट से अपने दफ्तर गए। राबर्ट वाड्रा ने मीडिया से बातचीत में कहा, "आम आदमी बहुत मुश्किल में है। वो जो रोज महसूस करते हैं, मैं आज वो महसूस कर रहा हूं। पेट्रोल-डीज़ल की कीमतें बढ़ने से लोग सड़क पर आ गए हैं।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि आप एसी कार से बाहर आइए और देखिए कि लोग कितना परेशाना हैं, शायत तब आप पेट्रोल, डीजल और गैस के दामों के कम करें। उन्होंने आगे कहा कि वो (पीएम मोदी) हर चीज, कर काम के लिए दूसरों को (पुरानी सरकारों को) जिम्मेदार ठहराते हैं और आगे बढ़ जाते हैं।

पढ़ें- Petrol Diesel Price: शिवसेना ने भाजपा से पूछा- क्या यही हैं अच्छे दिन?

पढ़ें- टीचर मिला कोरोना पॉजिटिव, 7 दिन के लिए स्कूल सील, Containment Zone घोषित

आपको बता दें कि पिछले दो दिन दिनों से पेट्रोल और डीजल के दामों में इजाफा नहीं हुआ है लेकिन फिर भी पेट्रोल-डीजल की कीमतें आम आदमी को प्रभावित कर रही हैं। दिल्ली में पेट्रोल और डीजल की कीमत (Delhi Petrol Diesel Price) क्रमश: 90.58 और 80.97 रुपये है जबकि देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में पेट्रोल और डीजल (Mumbai Petrol Diesel Price) क्रमश: 97.00 और 88.06 रुपये हैं।

पढ़ें- Video: लड़की ने किया शादी से इंकार तो दरिंदे ने की चलती ट्रेन के नीचे धक्का देने की कोशिश
पढ़ें- Coronavirus: पुणे में 28 फरवरी तक स्कूल-कॉलेज बंद, रात में पब्लिक मूवमेंट पर पाबंदी

मायावती बोलीं- बढ़ती क़ीमतों का हल निकाले सरकार
बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने रविवार को पेट्रोल, डीज़ल और रसोई गैस की बढ़ती क़ीमतों पर चिंता व्यक्त करते हुए सरकार से इसका हल निकालने की मांग़ की है। बसपा प्रमुख ने रविवार को ट्वीट किया, "देश में पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस जैसी जरूरी वस्तुओं की कीमत पर से सरकारी नियंत्रण हटने के बाद इनके दाम बेलगाम होकर जिस प्रकार तेजी से अनवरत बढ़ रहे हैं उससे हर जगह हाहाकार मचा हुआ है व जनता का जीवन अति-दुःखी व त्रस्त है। स्थिति की गंभीरता का संज्ञान लेकर सरकार इसका हल निकाले।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment