Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

उप-मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा की तबीयत बिगड़ी, मीटिंग के बीच में आया नाक से खून

उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा की तबीयत अचानक बिगड़ गई। उनकी नाक से खून आया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 10, 2020 15:03 IST
उप-मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा की तबीयत बिगड़ी, मीटिंग के बीच में आया नाक से खून- India TV Hindi
Image Source : TWITTER उप-मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा की तबीयत बिगड़ी, मीटिंग के बीच में आया नाक से खून

आगरा: उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा की तबीयत अचानक बिगड़ गई। उनकी नाक से खून आया। जिस वक्त उनकी तबीयत बिगड़ी, उस समय वह आगरा में कोरोना पर बैठकर कर रहे थे। इसी दौरान उनकी अचानक तबीयत खराब हो गई और उनकी नाक से खून आने लगा। प्रशासन ने तुरंत मौके पर मेडिकल टीम बुलाई और उनका चेकअप कराया। 

फिलहाल, वह ठीक बताए जा रहे हैं और आगरा से मथुरा जा रहे हैं। बता दें कि कोरोना पर बैठक के लिए वह आज सुबह ही लखनऊ से आगरा आए थे। उन्हें शाम को मथुरा होते हुए लखनऊ वापस जाना था। लेकिन, यहां उनकी तबीयत बिगड़ गई। वह आगरा में सर्किट हाउस में बैठक कर रहे थे। इस दौरान अचानक उनकी नाक से खून आने लगा था। बैठक में संबंधित अधिकारी शामिल थे।

उन्होंने बैठक में कोरोना के जांच के तरीकों और डाटा फीडिंग की जानकारी ली है। इसके अलावा उन्होंने स्मार्ट सिटी के सीसीटीवी सर्विलांस सेंटर को लेकर भी अधिकारियों से जानकारी ली। उन्होंने तबीयत खराब होने के बाद भी मीटिंग बीच में नहीं छोड़ी। हालांकि, जब वह चेकअप के बाद वह बैठक से रवाना हुए, तब वह ठीक नजर आ रहे थे।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement