Thursday, March 28, 2024
Advertisement

नोएडा के व्यापारियों ने सीएम योगी से कर दी बड़ी मांग, बोले- गुजरात की तरह...

पूरे प्रदेश के व्यापारी राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ से कुछ सहूलियतें चाहते हैं, इसी कड़ी में कल मंगलवार को नोएडा के व्यारियों ने योगी आदित्यनाथ से बिजली बिल को लेकर बड़ी अपील की।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 09, 2021 8:27 IST
Electricity Bill should be waived like Gujarat demands Noida businessmen नोएडा के व्यापारियों ने सीए- India TV Hindi
Image Source : PTI नोएडा के व्यापारियों ने सीएम योगी से कर दी बड़ी मांग, बोले- गुजरात की तरह...

नोएडा. कोरोना संक्रमण की पहली लहर के बाद व्यापार पटरी पर सही से लौटे भी नहीं थे कि दूसरी लहर ने व्यापारियों को बुरी तरह से नुकसान पहुंचाया। उत्तर प्रदेश में अब लॉकडाउन खुल चुका है लेकिन बाजार में अभी रौनक नहीं है। पूरे प्रदेश के व्यापारी राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ से कुछ सहूलियतें चाहते हैं, इसी कड़ी में कल मंगलवार को नोएडा के व्यारियों ने योगी आदित्यनाथ से बिजली बिल को लेकर बड़ी अपील की।

पढ़ें- PM मोदी से अकेले में मिलने के सवाल पर उद्धव ठाकरे ने कह दी बड़ी बात

उत्तर प्रदेश राज्य में सबसे ज्यादा राजस्व कमाने वाले बाजारों में शामिल नोएडा के सेक्टर 18 बाजार के व्यापारियों ने मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपील की कि कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के कारण हुए नुकसान के मद्देनजर एक साल के लिए उनके तय विद्युत शुल्क माफ किए जाएं। सेक्टर 18 बाजार संघ ने आदित्यनाथ को लिखे पत्र में गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी द्वारा गुजरात में व्यापारियों को दी गई इस प्रकार की मदद का हवाला दिया।

पढ़ें- क्या 'ड्रैगन' कर रहा युद्ध की तैयारी? लद्दाख के सामने वाले इलाके में की...

बाजार संघ के अध्यक्ष सुशील कुमार जैन ने कहा,“हम सेक्टर 18 बाजार संघ, नोएडा कोरोना वायरस से प्रभावित वाणिज्यिक प्रतिष्ठानों, होटलों, रिसॉर्ट, रेस्तरां और वाटर पार्कों के बिजली बिल में एक साल के लिए, यानी एक अप्रैल, 2021 से 31 मार्च,2022 तक निश्चित शुल्क माफ किए जाने का अनुरोध करते हैं।’’

पढ़ें- Petrol Diesel Prices: BJP की मुश्किलें बढ़ना तय! कांग्रेस करने जा रही है ये काम

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement