Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अमरोहा में पिता ने एक साल के बेटे को मुंह दबाकर मार डाला, 3 लाख में बेचना चाहता था मासूम को

अमरोहा में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने हर किसी को चौंका दिया है। यहां एक मजदूर पिता ने अपने ही एक साल के बेटे को मुंह दबाकर मार डाला।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 30, 2021 8:49 IST
अमरोहा में पिता ने एक...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE अमरोहा में पिता ने एक साल के बेटे को मुंह दबाकर मार डाला, 3 लाख में बेचना चाहता था मासूम को

अमरोहा (उप्र): अमरोहा में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने हर किसी को चौंका दिया है। यहां एक मजदूर पिता ने अपने ही एक साल के बेटे को मुंह दबाकर मार डाला। मां का आरोप है कि आरोपी पिता उसके बेटे को 3 लाख रुपये में बेचना चाहता था जबकि वह उसका विरोध करती थी। वारदात के समय वह पड़ोस के घर गई हुई थी और उसी दौरान उसके बेटे को मार डाला। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह मामला मंडी धनौरा थानाक्षेत्र की है। यहां पर मजदूर का परिवार रहता है। उसकी शादी चार साल पहले हुई थी और उसके दो बच्चे हैं। 2 साल की बेटी वर्ष और 1 साल का बेटा रिहान। मजदूर मूलरूप से अमरोहा का रहने वाला है। मां के आरोप के मुताबिक मंगलवार को करीब तीन बजे मजदूर पिता ने अपने एक साल के बेटे को मुंह दबाकर मार डाला। वारदात के समय वह गांव के किसी के घर गई हुई थी। जब वह घर लौटी तो पिता बेटे रिहान का मुंह दबा रहा था। किसी तरह वह अपने बेटे को छीनकर डॉक्टर के यहां लेकर पहुंची लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आरोप है कि मजदूर कुछ काम धंधा नहीं करता है इसलिए वह बेटे को तीन लाख रुपये में बेचना चाहता था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल की। पुलिस ने पिता को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement