Saturday, April 20, 2024
Advertisement

यूपी के इस थाने में भूत का डर, पुलिसकर्मी पढ़ रहे हनुमान चालीसा

आप मानें या नहीं मानें, लेकिन उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले का एक पुलिस थाना भूत-प्रेत के डर की चपेट में है। टीपी नगर पुलिस थाने के पुलिसकर्मियों ने भूत को देखने का दावा किया है...

IANS Reported by: IANS
Published on: February 07, 2020 20:36 IST
Representational pic- India TV Hindi
Representational pic

मेरठ: आप मानें या नहीं मानें, लेकिन उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले का एक पुलिस थाना भूत-प्रेत के डर की चपेट में है। टीपी नगर पुलिस थाने के पुलिसकर्मियों ने भूत को देखने का दावा किया है, जो उस युवक जैसा है, जिसने कुछ हफ्ते पहले पुलिस थाने में आत्महत्या की थी।

युवक ने कथित तौर पर पुलिसकर्मियों द्वारा थर्ड-डिग्री यातना के बाद आत्महत्या कर ली थी। आईएएनएस से बातचीत में एक पुलिसकर्मी ने स्वीकार किया, "करीब एक हफ्ता पहले कुछ पुलिस अधिकारियों ने रात की ड्यूटी के दौरान उसी युवक जैसे भूत को देखा और वे डर गए।"

पुलिस ने भूत को थाने से भगाने के लिए हनुमान चालीसा के पाठ की व्यवस्था की और थाने के अंदर भगवान हनुमान की मूर्ति स्थापित करने की योजना है। हालांकि, थाना प्रभारी दिनेश चंद्रा ने भूत की बात से इनकार किया, लेकिन इस बात को स्वीकार किया कि पुलिस थाने में हनुमान चालीसा का पाठ हुआ था।

उन्होंने कहा, "पुलिस थाना हमारे घर जैसा है, इसलिए हमने हवन का आयोजन किया।"

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement