1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. यूपी में जब्त ओवरलोड ट्रक को जबरन ले जा रहे बीजेपी नेता के खिलाफ दर्ज हुई FIR

जब्त ओवरलोड ट्रक को जबरन ले जा रहे बीजेपी नेता के खिलाफ FIR दर्ज

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के मंझनपुर थाना क्षेत्र में एक बीजेपी नेता के खिलाफ FIR दर्ज की गई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 09, 2021 19:38 IST
BJP Leader FIR, BJP Leader Truck FIR, BJP Leader Overloaded Truck, BJP Leader Overloaded Truck FIR- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के मंझनपुर थाना क्षेत्र में एक बीजेपी नेता के खिलाफ FIR दर्ज की गई है।

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के मंझनपुर थाना क्षेत्र में एक बीजेपी नेता के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जांच के दौरान जब्त किए गए बालू से भरे ओवर लोड ट्रक को भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के क्षेत्रीय मंत्री द्वारा जबरन ले जाने के मामले में पुलिस ने शुक्रवार देर रात प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस सूत्रों के अनुसार बीजेपी किसान मोर्चा के क्षेत्रीय मंत्री ओम प्रकाश पासी का ओवर लोड ट्रक शुक्रवार को थाना क्षेत्र के ओसा चौराहे पर जांच के दौरान जिला खनन अधिकारी आरपी सिंह ने जब्त कर लिया था।

‘गौरा गांव तक ट्रक ले गए थे’

पुलिस सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, इस बात की जानकारी होने पर ओम प्रकाश अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुंचे और जब्त ट्रक को जबरन ले जाने का प्रयास करने लगे। ट्रक वहां से निकाल कर वह गौरा गांव तक पहुंच भी गए थे। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने तत्काल मामले की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी। सूचना के बाद क्षेत्राधिकारी (मंझनपुर) डॉक्टर कृष्ण गोपाल सिंह मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे और किसी तरह मामले को शांत कराया। बता दें कि ओवरलोड वाहनों के खिलाफ डीएम के निर्देश पर अफसरों ने अभियान छेड़ा है।

‘बीजेपी नेता ने अपशब्द भी कहे’
पुलिस का आरोप है कि बीजेपी नेता ने अपशब्द भी कहे और एसआई दीपक सोनकर ने रोकने का प्रयास किया तो उनसे भी अभद्रता की। इसके बाद इंस्पेक्टर मनीष पांडेय मौके पर पहुंचे और ट्रक कब्जे में लेकर मंडी वापस पहुंचवाया। बीजेपी नेता के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा, मारपीट समेत कई धाराओं में मंझनपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने शनिवार को बताया, 'आरोपी भाजपा नेता के खिलाफ कल देर रात रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच की जा रही है। बालू भरा ओवर लोड जब्त ट्रक को पुलिस ने कब्ज़े में लेकर मंझनपुर कोतवाली में खड़ा करा दिया है।' 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X