Saturday, April 20, 2024
Advertisement

यूपी में महिलाओं के खिलाफ नहीं थम रहे अपराध, लड़की को मनचले ने आग लगाई

यूपी से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जिसने सूबे में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। दरअसल सीतापुर में एक मनचले ने एक लड़की को आग लगा दी।

PTI Reported by: PTI
Updated on: August 22, 2019 18:45 IST
burnt alive- India TV Hindi
Image Source : FILE प्रतिकात्मक तस्वीर

सीतापुर। यूपी से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जिसने सूबे में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। दरअसल सीतापुर में एक मनचले ने एक लड़की को आग लगा दी। पुलिस ने बताया कि ये मनचाल लड़की को घूर रहा है। फिलहाल लड़की को नाजुक हालत में लखनऊ के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

काफी समय से लड़की को परेशान कर रहा था मनचला

गोलू नाम का युवक सीतापुर के एक गांव की इस लड़की को काफी दिनों से परेशन कर रहा था। पुलिस अधीक्षक एलआर कुमार ने कहा कि लड़के ने कुछ दिन पहले लड़की के साथ दुर्व्यवहार करने की भी कोशिश की थी। बुधवार शाम को जब उसने लड़की को उसके घर पर अकेला पाया, तो उसने केरोसिन डाला और आग लगा दी।

पुलिस ने नहीं दर्ज की शिकायत!

पीड़ित लड़की के परिवार के लोगों ने आरोप लगाया कि उन्होंने पिछले दिनों गोलू के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की कोशिश की थी, लेकिन स्थानीय पुलिस स्टेशन ने इसे स्वीकार करने से इनकार कर दिया। पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि स्थानीय पुलिस स्टेशन की ओर से किसी भी तरह की लापरवाही पाए जाने पर सख्ती से निपटा जाएगा।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement