Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

UP: सीतापुर में ट्रिपल मर्डर, कारोबारी, पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या

सीतापुर का है। जहां पर मंगलवार देर रात अज्ञात हमलावरों ने कारोबारी, पत्नी और उनके बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी।

India TV News Desk
Published on: June 07, 2017 9:36 IST
murder- India TV Hindi
murder

लखनऊ: उत्तरप्रदेश में योगी सरकार का कानून राज को लेकर किए गए तमाम दावें झूठे दिखते नजर आ रहे है। अपराधी बेखौफ होकर रोजाना किसी न किसी की हत्या कर रहे है। ताजा मामला सीतापुर का है। जहां पर मंगलवार देर रात अज्ञात हमलावरों ने कारोबारी, पत्नी और उनके बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। (किसान आंदोलन: कांग्रेस का आज MP बंद का ऐलान, राहुल जाएंगे मंदसौर )

बताया जा रहा है कि 60 साल के कारोबारी सुनील जायसवाल अपनी दुकान से रुपयों भरा बैग लेकर घर लौटे थे। उसके कुछ समय बाद किसी ने घर की घंटी बजाई। उनके बेटे ऋतिक ने जैसे ही दरवाजा खोला बाहर खड़े दो अज्ञात हमलावरों ने तीनों लोगों को गोली मार दी। सभी की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।

स्थानीय निवासियों ने आरोप लगाया है कि जब यह घटना हुई उस समय दो पुलिसकर्मी वहां मौजूद थे। उनसे मदद मांगी गई लेकिन उन्होंने यह कहकर सहायता करने से इनकार कर दिया, यह घटना उनके इलाके में नहीं हुई है।

स्थानीय लोगों ने चेतावनी दी है कि यदि 24 घंटों के भीतर हमलावर नही पकड़ए गए तो शहर में बंद का ऐलान किया जाएगा।

एक अधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टतया यह प्रतीत हो रहा है कि दोनो पेशेवर अपराधी थे। दोनों नकाबपोश थे। अभी तक घटना के पीछे के कारणों का पता नही चल पाया है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement