1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. हाथरस पीड़िता की भाभी ने कहा-चारों ओर पुलिस है, ऐसा लगता है कोई हमने कोई बड़ा अपराध किया है

हाथरस पीड़िता की भाभी ने कहा-चारों ओर पुलिस है, ऐसा लगता है कोई हमने कोई बड़ा अपराध किया है

हाथरस पीड़िता की भाभी ने कहा है कि हमलोगों को घर में बंद कर रखा है, इस तरह से निगरानी हो रही है कि लगता है कि जैसे हमने कोई बड़ा अपराध किया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 02, 2020 14:59 IST
Hathras- India TV Hindi
हाथरस पीड़िता की भाभी ने कहा-चारों ओर पुलिस है, ऐसा लगता है कोई हमने कोई बड़ा अपराध किया है

नई दिल्ली: हाथरस पीड़िता की भाभी ने कहा है कि हमलोगों को घर में बंद कर रखा है, इस तरह से निगरानी हो रही है कि लगता है कि जैसे हमने कोई बड़ा अपराध किया है। उन्होंने कहा कि घर में भी इकट्ठे होकर हम लोग बात नहीं कर सकते। उन्होंने आगे बताया कि हमलोग बता नहीं सकते कि कितनी दिक्कत हो रही है।

पीड़िता की भाभी ने पूरी घटना को बयान करते हुए बताया कि जब एम्बुलेंस आई तो हमलोग रात में अंतिम संस्कार के लिए तैयार नहीं थे। घर की सारी लड़कियां एम्बुलेंस के आगे लेट गईं लेकिन हम लोगों के साथ मारपीट की गई। मेरे पापा गाड़ी के आगे लेट गए लेकिन उनकी छाती पर जूते मारे गए। उन्होंने कहा कि जिन रिश्तेदारों चाचा,दादा आदि की बात कही जा रही है वो हमारे परिवार के नहीं हैं। उनलोगों की तस्वीर दिखाकर कहा जा रहा है कि इनकी रजामंदी पर अंतिम संस्कार किया गया।

आपको बता दें कि इससे पहले पीड़िता के भाई ने भी इंडिया टीवी रिपोर्टर से बात करते हुए कहा था कि उनपर कड़ी नजर रखी जा रही है।  सिक्योरिटी के नाम पर पुलिस उनके घर की निगरानी कर रही है। घर के बाहर वर्दीवालों का जमावड़ा है और हर गतिविधि पर नजर रखी जा रही है। एडीएम बार-बार पूछ रहे हैं कि आखिर घर में से वीडियो कौन बनाकर भेज रहा है। भाई ने परिवार के फोन रिकॉर्ड होने की भी आशंका जताई है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X