1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. लखीमपुर कांड: मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा की हो सकती है गिरफ्तारी, जवाब से SIT संतुष्ट नहीं

लखीमपुर खीरी कांड: केंद्रीय मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा की हो सकती है गिरफ्तारी, जवाब से SIT संतुष्ट नहीं

लखीमपुर खीरी हिंसा मामला में बड़ी खबर आ रही है। सूत्रों के मुताबिक, लखीमपुर खीरी हिंसा मामले के केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे और मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी हो सकती है।

Vishal Pratap Singh Vishal Pratap Singh @vishalpsing
Updated on: October 09, 2021 19:02 IST
लखीमपुर खीरी कांड: केंद्रीय मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा की हो सकती है गिरफ्तारी, मोनू के जवाब से SIT - India TV Hindi
Image Source : ANI लखीमपुर खीरी कांड: केंद्रीय मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा की हो सकती है गिरफ्तारी, मोनू के जवाब से SIT संतुष्ट नहीं

लखनऊ: लखीमपुर खीरी हिंसा मामला में बड़ी खबर आ रही है। सूत्रों के मुताबिक, लखीमपुर खीरी हिंसा मामले के केंद्रीय गृह राज्‍यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे और मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी हो सकती है। आशीष मिश्र पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। सूत्रों के मुताबिक, आशीष मिश्रा उर्फ मोनू के जवाब से SIT संतुष्ट नहीं है। इसलिए आशीष की गिरफ्तारी हो सकती है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, थार गाड़ी आशीष मिश्रा उर्फ मोनू चला रहा था ऐसी जानकारी सूत्रों से मिल रही है।

सूत्रों के मुताबिक, पहले कहा गया ड्राइवर हरिओम को मार दिया गया जिसने पीली शर्ट पहनी थी लेकिन थार के ड्राइवर ने सफेद शर्ट जैसी चीज़ पहन रखी थी, इस बात पर पेंच फंस गया है। गौरतलब है कि गृह राज्य मंत्री ने शुक्रवार को अपने बेटे को 'निर्दोष' बताया था और कहा था कि उनका बेटा 'अस्वस्थ' है और वह शनिवार को पुलिस के सामने पेश होगा।

आशीष मिश्रा 'मोनू' से पूछताछ जारी

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा 'टेनी' के पुत्र आशीष मिश्रा 'मोनू' से लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में यहां पुलिस लाइन स्थित अपराध शाखा कार्यालय में पूछताछ जारी है। हिंसा में चार किसानों सहित आठ लोगों की मौत के मामले में मिश्रा और अन्य लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। आशीष मिश्रा आज शनिवार सुबह 11 बजे से पहले विशेष जांच दल (एसआईटी) के समक्ष पेश हुए। 

पुलिस उप महानिरीक्षक (मुख्यालय) उपेंद्र अग्रवाल के नेतृत्व वाली एसआईटी आशीष से पूछताछ कर रही है। मामले में बीते गुरुवार को दो लोगों को गिरफ्तार किए जाने के बाद, पुलिस ने आशीष मिश्रा के घर के बाहर एक नोटिस चिपकाया था, जिसमें उन्हें एसआईटी के समक्ष पेश होने के लिए कहा गया था। रविवार को हुई हिंसा में मारे गए आठ लोगों में से चार किसान थे, जिन्हें कथित तौर पर भाजपा कार्यकर्ताओं को ले जा रहे एक वाहन ने टक्कर मार दी थी। अन्य मृतकों में भाजपा के दो कार्यकर्ता और उनका चालक शामिल है।

Click Mania
bigg boss 15