Friday, April 19, 2024
Advertisement

हम लोग ज्यादा फू-फां नहीं करते, अंदर-अंदर लगे रहते हैं, यूपी में अकेले लड़ेंगे, किसी को एक सीट भी नहीं देंगे- मायावती

यूपी में होने वाले निकाय चुनाव को लेकर कहा कि हमारी पार्टी पूरी मेहनत के साथ चुनाव लड़ेगी। हम लोग दूसरी पार्टियों के तरह ज्यादा फू-फां नहीं करते हैं। हम न ज्यादा धरना प्रदर्शन के चक्कर में पड़ते हैं और न हम ज्यादा रणनीति का खुलासा करते हैं, हम लोग अंदर-अंदर लगे हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 15, 2021 13:07 IST
mayawati says bsp will contest without alliance in uttar pradesh elections हम लोग ज्यादा फू-फां नहीं- India TV Hindi
Image Source : PTI हम लोग ज्यादा फू-फां नहीं करते, अंदर-अंदर लगे रहते हैं, यूपी में सभी सीटें अकेले लड़ेंगे- मायावती

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने बसपा के संस्थापक कांशीराम की जयंती पर उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान किया है। मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बीएसपी में अकेले अपने बलबुते पर चुनाव लड़ेगी। यूपी में विधानसभा की 403 सीटें हैं, सभी सीटों पर बसपा अकेले अपने दम पर चुनाव लड़ेगी, किसी अन्य पार्टी के लिए एक सीट भी नहीं छोड़ेगी और किसी भी प्रकार का कोई गठबंधन नहीं करेगी।

पढ़ें- यूपी में एनकाउंटर पर ओवैसी का कम्युनल कार्ड! बोले- योगी आदित्यनाथ कहते हैं ठोक दो

यूपी में होने वाले निकाय चुनाव को लेकर कहा कि हमारी पार्टी पूरी मेहनत के साथ चुनाव लड़ेगी। हम लोग दूसरी पार्टियों के तरह ज्यादा फू-फां नहीं करते हैं। हम न ज्यादा धरना प्रदर्शन के चक्कर में पड़ते हैं और न हम ज्यादा रणनीति का खुलासा करते हैं, हम लोग अंदर-अंदर लगे हैं और हम अच्छा रिजल्ट दिखाने का पूरा प्रयास करेंगे।

पढ़ें- गुड न्यूज! गरीब बेटियों की शादी करवाएगी योगी सरकार, देगी वित्तीय सहायता

उन्होंने पांच राज्यों में हो रहे चुनाव पर अपनी पार्टी की रुख रखते हुए कहा कि देश के कई राज्यों में विधानसभा के चुनाव हो रहे हैं, हमारी पार्टी केरल, पश्चिम बंगाल, पुडुचेरी और तमिलनाडु में चुनाव अकेले अपने बलबूते पर लड़ रही है। हमारी पार्टी इन चार राज्यों में किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी।

पढ़ें- पुलिस स्टेशन में मना सपा कार्यकर्ता के बर्थडे का जश्न, वीडियो वायरल होने के बाद नपे SHO

इससे पहले मायावती ने किसान आंदोलन को लेकर एकबार फिर से केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला। मायावती ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जब देश के किसान केंद्र सरकार के कृषि कानूनों से सहमत नहीं हैं तो केंद्र सरकार को कानूनों को वापस लेना चाहिए। मायवती ने आगे कहा कि जिन किसानों की इस आंदोलन में मृत्यु हुई है उनके परिवारों को केंद्र और राज्य सरकारों को उचित आर्थिक सहायता और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देनी चाहिए।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement