Thursday, March 28, 2024
Advertisement

मेरठः पुलिस अलर्ट के बीच भाजपा नेता के भाई को गोली मार कर हमलावर हुए फरार

शहर में जुमे की नमाज के समय अलर्ट के बावजूद केसरगंज अनाज मंडी इलाके में आज एक कारोबारी को गोली मार कर हमलावर फरार हो गए। घटना के बाद हमलावरों का कोई सुराग नहीं लगा। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: January 10, 2020 18:47 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
प्रतीकात्मक तस्वीर

मेरठ: शहर में जुमे की नमाज के समय अलर्ट के बावजूद केसरगंज अनाज मंडी इलाके में आज एक कारोबारी को गोली मार कर हमलावर फरार हो गए। घटना के बाद हमलावरों का कोई सुराग नहीं लगा। घायल कारोबारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के कारण का अभी तक पता नही चल सका है। गंभीर रूप से घायल कारोबारी हितेश बंसल (57) का नमक का थोक का कारोबार है। केसर गंज मंडी में उसकी रमेश चंद हितेश कुमार के नाम से दुकान है। 

घायल कारोबारी के परिजनों के अनुसार दोपहर को वह अपनी दुकान पर बैठे थे तभी उनके सिर में गोली लगी और वह जमीन पर गिर पड़े। घटना के बाद हमलावर फरार हो गए। बुरी तरह घायल हितेश को तुरन्त एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना को लेकर परिजनों और स्थानीय व्यापारियों में गहरा आक्रोश है। आरोप है कि घटना के बाद मौके पर पहुंची रेलवे रोड पुलिस ने उच्च अधिकारियों को घटना की सूचना तक नहीं दी। हितेश बंसल भाजपा नेता और पूर्व पार्षद नवीन बंसल के भाई हैं इसलिए स्थानीय भाजपाइयों में भी घटना को लेकर रोष व्याप्त है। 

घटना की सूचना मिलने पर भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल, भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेई, भाजपा महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल तथा अन्य व्यापारी घायल हितेश का हालचाल जानने पहुंचे। एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि फिलहाल घटना में शामिल हमलावरों और घटना के कारण का पता नही चल सका है। पुलिस जांच में जुटी है। जल्दी ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement