Thursday, March 28, 2024
Advertisement

दबंग की छेड़खानी से तंग आकर नाबालिग ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- पापा-मम्मी, हमें माफ कर देना

उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में एक नाबालिग छात्रा द्वारा एक दबंग की छेड़खानी से तंग आकर आत्महत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 08, 2020 17:34 IST
Minor Girl Suicide, Minor Girl Commits Suicide Molestation, Minor Girl Suicide Eve-Teasing- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में एक नाबालिग छात्रा द्वारा एक दबंग की छेड़खानी से तंग आकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है।

झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में एक नाबालिग छात्रा द्वारा एक दबंग की छेड़खानी से तंग आकर आत्महत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला झांसी के एरच का है जहां की रहने वाली नाबालिग छात्रा के साथ पड़ोस एक युवक छेड़खानी करता था, लेकिन लोक-लाज के डर से मृतका के परिजनों ने यह बात पुलिस को नही बताई। पीड़िता के पिता की तरफ से  पुलिस को एक सुसाइड नोट उपलब्ध कराया गया है, जिसमें पीड़िता ने पड़ोस में रहने वाले आकाश नाम के शख्स पर छेड़खानी का आरोप लगाया है।

‘आत्महत्या के लिए मां-पिता से मांगी माफी’

मृतका के परिजनों की मानें तो बीती एक तारीख को नाबालिग के साथ छेड़खानी की गई थी, जिसकी वजह से वह काफी परेशान थी। परिजनों ने बताया कि लोक-लाज के भय से मामला पुलिस तक नहीं पहुंच सका, इस बीच नाबालिग ने जहर खाकर जान दे दी।  मृतका के पास से मिले सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि उसकी मौत का जिम्मेदार आकाश और उसका परिवार है। अपने सुसाइड नोट में नाबालिग ने अपने माता-पिता को संबोधित करते हुए पहले आत्महत्या के लिए माफी मांगी है, फिर यह भी लिखा है कि कि किसी भी हालत में उसकी मौत के लिए जिम्मेदार लोगों को न छोड़ा जाए।

‘पुलिस ने शुरू कर दी है आरोपी की तलाश’
नाबालिग ने अपने सुसाइड नोट में पिता से कहा है कि आप मां को और परिवार को संभाल लेना। उसने अपने माता-पिता की तारीफ करते यह भी लिखा है कि मैं हर जन्म में आपकी बेटी बनना चाहती हूं, और अपने भाई की बहन बनना चाहती हूं। मृतका ने आगे लिखा कि  ‘लेकिन मैं अपनी जिंदगी से तंग आ गई थी, इसलिए इतना बड़ा कदम उठाया है।’ वहीं, इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए आरोपी युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है और कई टीमें बनाकर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमॉर्टम में लिए भेज दिया है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement