Friday, April 26, 2024
Advertisement

UP: अब गोरखपुर में नाबालिग से हैवानियत, रेप के बाद दरिदों ने सिगरेट से जलाया शरीर

गोरखपुर जिले के गोला इलाके में एक नाबालिग किशोरी के साथ दो व्यक्तियों ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया और फिर उसे सिगरेट से जलाने की कोशिश की। पीड़िता रविवार को बेहोश अवस्था में पाई गई थी।

IANS Reported by: IANS
Published on: August 17, 2020 11:10 IST
गोरखपुर में नाबालिग...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE गोरखपुर में नाबालिग से हैवानियत, रेप के बाद दरिदों ने सिगरेट से जलाया शरीर

गोरखपुर (उप्र): गोरखपुर जिले के गोला इलाके में एक नाबालिग किशोरी के साथ दो व्यक्तियों ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया और फिर उसे सिगरेट से जलाने की कोशिश की। पीड़िता रविवार को बेहोश अवस्था में पाई गई थी। फिलहाल जिला अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने पीड़िता की मां की लिखित शिकायत के आधार पर डेहरीभर गांव के अर्जुन और एक अन्य अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, ईंट भट्ठा मजदूर की नाबालिग बेटी शनिवार रात को हैंडपंप से पानी लाने गई थी। इसी दौरान दोनों आरोपी उसे जबरन अपनी मोटरसाइकिल पर गांव के एक तालाब के पास स्थित झोपड़ी में ले गए और कथित रूप से उसके साथ दुष्कर्म किया।

दुष्कर्म करने के बाद आरोपियों ने किशोरी को सिगरेट से जलाकर प्रताड़ित भी किया और उसके बेहोश होने पर उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए। किशोरी ने एक आरोपी की पहचान अर्जुन के रूप में की है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) कार्यालय के प्रवक्ता ने कहा, "पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर दो लोगों के खिलाफ अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म और पोक्सो अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। एक आरोपी की तलाशी जारी है।"

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement