Thursday, May 02, 2024
Advertisement

मुजफ्फरनगर: पति और दुधमुंहे बच्चे के सामने गन प्‍वाइंट पर महिला से दिनदहाड़े गैगरेप

गांववालों ने पुलिस को जानकारी दी और बाद में महिला को मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया। पुलिस ने कहा है कि महिला की मेडिकल रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने कहा है कि आरोपियों की अभी

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: October 07, 2017 10:37 IST
muzaffarnagar- India TV Hindi
muzaffarnagar

नई दिल्ली: उत्‍तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक चौंकाने वाली घटना में चार लोगों ने एक महिला के साथ बंदूक की नोंक पर उसके पति के सामने कथित रूप से गैंगरेप किया। वारदात जिले के भोपा कस्बे के नजदीक हुई। सुत्रों के मुताबिक, महिला और उसका पति मोटरसाइकल से किसी गांव से लौट रहे थे और उनके साथ उनका तीन महीने का एक बच्चा भी था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दंपती बच्चे को डॉक्टर को दिखा वापस लौट रहा था। ये भी पढ़ें; हनीप्रीत के 15 मोबाइल और 30 राज़दार, राम रहीम के कौन-कौन से राज खोले?

पीड़िता के मुताबिक, सुबह 11 बजे निरगाजनी गांव के नजदीक रास्ते में कार में सवार चार लोगों ने उन्हें घेर लिया और उसे एक गन्ने के खेत में खींच लिया और यौन शोषण किया। महिला का यह भी आरोप है कि आरोपियों ने उसके बच्चे को मारने की धमकी दी और उसके पति के साथ भी मारपीट की। बाद में महिला और उसके पति को किसी को भी घटना की जानकारी ना देने की धमकी दी और बाद में फरार हो गए। इसके बाद दंपती ने आवाज लगाई और बगल के गांव से कुछ लोग उनकी मदद को आए।

गांववालों ने पुलिस को जानकारी दी और बाद में महिला को मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया। पुलिस ने कहा है कि महिला की मेडिकल रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने कहा है कि आरोपियों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement