Sunday, May 05, 2024
Advertisement

UP: महोबा में जशोदाबेन का जोरदार स्वागत, हिंदू-मुस्लिम दोनों समुदाय के लोगों ने की पुष्पवर्षा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन मोदी का सोमवार को यहां के जिला मुख्यालय पर लोगों ने जोरदार स्वागत किया। हिंदू-मुस्लिम दोनों ही समुदाय के लोगों ने इस दौरान उनपर पुष्पवर्षा की और उनके साथ सेल्फी भी उतारी।

IANS Reported by: IANS
Published on: January 27, 2020 22:28 IST
Jashodaben Modi- India TV Hindi
Jashodaben Modi

महोबा (उत्तर प्रदेश): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन मोदी का सोमवार को यहां के जिला मुख्यालय पर लोगों ने जोरदार स्वागत किया। हिंदू-मुस्लिम दोनों ही समुदाय के लोगों ने इस दौरान उनपर पुष्पवर्षा की और उनके साथ सेल्फी भी ली। जशोदाबेन मोदी सोमवार दोपहर झांसी से चित्रकूट जाते समय कुछ देर के लिए महोबा जिला मुख्यालय में सिंचाई विभाग के डाक बंगला विरमा भवन में रुकीं और बड़ीहाट मुहल्ला स्थित जगत साहू के घर गईं। यहां उन्होंने साहू समाज के लोगों से भेंट करने के बाद दोपहर का भोजन भी लिया।

इस मौके पर भारी तादाद में भाजपा कार्यकर्ताओं के अलावा कानपुर-झांसी क्षेत्र के पार्टी महामंत्री रामकिशोर साहू, भाजपा जिलाध्यक्ष जितेंद्र सिंह सेंगर, पूर्व मंत्री सिद्धगोपाल साहू, कोऑपरेटिव बैंक के अध्यक्ष चक्रपाणि त्रिपाठी और सौरभ त्रिपाठी उनके काफिले के साथ रहे।

भाजपा जिलाध्यक्ष जितेंद्र सिंह सेंगर ने कहा कि उन्होंने (जशोदाबेन) महोबा जिले के लोगों की तारीफ की और कहा कि वह यहां आकर बेहद खुश हैं। उन्होंने बताया कि हिंदुओं के अलावा दारुल उलूम मकानियापुरा के मौलानाओं ने भी पुष्पवर्षा कर जशोदाबेन का स्वागत किया। सेंगर ने प्रधानमंत्री मोदी की धर्मपत्नी के हवाले से कहा, "महोबा के लोग बहुत अच्छे हैं, मैं यहां आकर बहुत खुश हूं।"

गौरतलब है कि एक दिन पहले (रविवार को) ही जशोदाबेन ने झांसी में थीं, जहां उन्होंने रानी लक्ष्मी बाई किले का भ्रमण किया था। वह चित्रकूट में धर्मस्थलों के दर्शन करेगी।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement