1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. उत्तर प्रदेश में ऐक्शन मोड में प्रियंका, कांग्रेस में नई जान फूंकने के लिए कर रहीं ये काम

उत्तर प्रदेश में ऐक्शन मोड में प्रियंका, कांग्रेस में नई जान फूंकने के लिए कर रहीं ये काम

कांग्रेस पार्टी की उत्तर प्रदेश की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा इन दिनों लगातार पार्टी के नेताओं से मीटिंग कर रही हैं। प्रियंका ने पिछले दिनों पार्टी की 4 समितियों के नेताओं के साथ वर्चुअल कॉन्फ्रेंस की।

Vijai Laxmi Vijai Laxmi @vijai_laxmi
Published on: September 18, 2020 16:03 IST
Priyanka Gandhi, Priyanka Gandhi Congress, Priyanka Gandhi Uttar Pradesh, Priyanka Gandhi UP- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE कांग्रेस पार्टी की उत्तर प्रदेश की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा इन दिनों लगातार पार्टी के नेताओं से मीटिंग कर रही हैं।

लखनऊ: कांग्रेस पार्टी की उत्तर प्रदेश की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा इन दिनों लगातार पार्टी के नेताओं से मीटिंग कर रही हैं। प्रियंका ने पिछले दिनों पार्टी की 4 समितियों के नेताओं के साथ वर्चुअल कॉन्फ्रेंस की। प्रियंका गांधी इन तमाम मीटिंग में कमिटी को टास्क और टाइमलाइन दे रही है । वह इस बात को लेकर भी चर्चा कर रही हैं कि कमिटी को आगे क्या काम करना है। इन मीटिंग्स की सबसे खास बात यह है कि वह हर कमिटी को टास्क के साथ एक टाइमलाइन भी दे रही हैं जिसमें उन्हें वह काम पूरा करना है।

मैनिफेस्टो कमिटी के सामने 10 लाख लोगों से जुड़ने का लक्ष्य

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैनिफेस्टो कमिटी को प्रियंका गांधी की तरफ से खास तौर पर आदेश दिया गया है कि वह कम से कम 10,00,000 लोगों के साथ जुड़े, उनसे बातचीत करें और उसके बाद मैनिफेस्टो की रूपरेखा तय की जाए। मैनिफेस्टो कमिटी को यह भी निर्देश दिया गया है कि वह कांग्रेस के मैनिफेस्टो में रूरल डिस्ट्रेस और रूरल अनइंप्लॉयमेंट पर फोकस करे। कांग्रेस के मैनिफेस्टो के ये 2 मुख्य बिंदु होंगे। प्रियंका खुद भी छात्रों और युवाओं के साथ वर्चुअल कॉन्फ्रेंस के जरिए संवाद कर रही हैं।

यूपी में हर ब्लॉक में कम से कम 3 ट्रेनिंग शिवर लगाने की कोशिश
इन सबके अलावा उत्तर प्रदेश के लिए बनाई गई कांग्रेस पार्टी की ट्रेनिंग और कैडर डेवलपमेंट कमिटी अगले 6 महीने में 2000 ट्रेनिंग शिविर लगाएगी । यूपी में लगभग 840 ब्लॉक हैं और कांग्रेस पार्टी का प्रयास यही रहेगा कि वह हर ब्लॉक में तीन ट्रेनिंग शिविर जरूर लगाए। ट्रेनिंग मॉड्यूल से लेकर ट्रेनर के चयन की प्रक्रिया तक के तमाम मुद्दों पर प्रियंका कमेटी के सदस्यों से बातचीत कर रही हैं। इसके अलावा पार्टी कैसे अपना मेंबरशिप बढ़ाएं, इसको लेकर के भी प्रियंका गांधी वाड्रा पार्टी कि मेंबरशिप कमेटी से मुलाकात कर चुकी हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X