Friday, March 29, 2024
Advertisement

राकेश टिकैत ने लगवाई वैक्सीन, धरना स्थल के पास वाले अस्पताल को चुना

भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने भी आखिरकार वैक्सीन का टीका लगवा लिया है। मंगलवार को राकेश टिकैत ने वैक्सीन की पहली डोज ली और इसके लिए उन्होने दिल्ली-यूपी बॉर्डर के पास वाला अस्पताल चुना।

Sanjay Sah Reported by: Sanjay Sah @sanjaysah_india
Published on: April 13, 2021 15:40 IST
Rakesh Tikait gets coronavirus vaccine in Ghaziabad- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने भी आखिरकार वैक्सीन का टीका लगवा लिया है।

गाजियाबाद: भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने भी आखिरकार वैक्सीन का टीका लगवा लिया है। मंगलवार को राकेश टिकैत ने वैक्सीन की पहली डोज ली और इसके लिए उन्होने दिल्ली-यूपी बॉर्डर के पास वाला अस्पताल चुना। राकेश टिकैत मंगलवार सुबह लगभग 10 बजे कौशांबी के यशोदा सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल पहुंचे और वहां पर उन्हें वैक्सीन की पहली डोज दी गई। इसके बाद उन्हें थोड़ी देर के लिए ऑब्जर्वेशन में रखा गया और लगभग 11 बजे राकेश टिकैत अस्पताल से वापस आ गए। कुछ दिन पहले टिकैत ने सरकार से मांग की थी कि किसान कानून के विरोध में धरने पर बैठे किसानों को भी सरकार की तरफ से वैक्सीन लगवाई जाए।

बता दें कि पिछले महीने राकेश टिकैत ने गाजीपुर बॉर्डर पर कहा था कि कोरोना की वैक्सीन दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे किसानों और जेल के कैदियों को भी लगनी चाहिए। किसान नेता राकेश टिकैत ने मांग करते हुए यह भी कहा था कि आंदोलन स्थल पर किसानों का टीकाकरण किया जाए। साथ ही राकेश टिकैट ने खुद भी कोरोना टीका लगवाने की इच्छा जाहिर की थी। 

ऐसे में मंगलवार को उन्होंने स्वेच्छा से गाजियाबाद के कौशाम्बी स्थित यशोदा अस्पताल में कोरोना का टीका लगवाया। यहां पर बता दें कि तीनों केंद्रीय कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की चारों सीमाओं (शाहजहांपुर, टीकरी, सिंघु और गाजीपुर) पर यूपी, पंजाब और हरियाणा के किसानों का प्रदर्शन जारी है। 

ये भी पढ़ें

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement