1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. शिवपाल सिंह यादव भागीदारी संकल्‍प मोर्चा में शामिल होंगे: ओम प्रकाश राजभर

शिवपाल सिंह यादव भागीदारी संकल्‍प मोर्चा में शामिल होंगे: ओम प्रकाश राजभर

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने शनिवार को कहा कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव उनके गठबंधन (भागीदारी संकल्प मोर्चा) में शामिल होंगे।

Bhasha Bhasha
Published on: December 20, 2020 7:49 IST
Shivpal Singh Yadav and Om Prakash Rajbhar- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Shivpal Singh Yadav will join Bhagidari Sankalp Morcha: Om Prakash Rajbhar

बलिया (उप्र): सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने शनिवार को कहा कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्‍यक्ष शिवपाल सिंह यादव उनके गठबंधन (भागीदारी संकल्‍प मोर्चा) में शामिल होंगे। राजभर ने कहा, ‘‘दो दिन पूर्व शिवपाल सिंह यादव और कल आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह से मेरी मुलाकात हुई है।’’ उन्होंने कहा कि यादव से उनकी मुलाकात सकारात्‍मक रही और जल्‍द ही यादव ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्‍तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्‍यक्ष असदुद्दीन ओवैसीओवैसी से भी मुलाकात करेंगे।

उन्होंने कहा,‘‘इसके बाद शिवपाल यादव के भागीदारी संकल्‍प मोर्चा में शामिल होने की घोषणा की जाएगी।’’ राजभर ने कहा कि आप ने उन्‍हें बातचीत के लिए आमंत्रित किया है और ‘‘हमने आप को मोर्चा में शामिल होने के लिए आमंत्रण दिया है।’’ उन्होंने कहा कि आप नेता संजय सिंह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से प्रस्ताव पर बातचीत करेंगे।

उल्‍लेखनीय है कि राजभर ने भागीदारी संकल्‍प मोर्चा का गठन किया है जिसमें छोटे दलों को गोलबंद करने की कोशिश में वह सक्रिय हो गए हैं।

Click Mania
bigg boss 15