Sunday, April 28, 2024
Advertisement

यूपी की मशहूर शूटर ने कहा- मौलाना साद को गिरफ्तार करवाओ, मुझसे इनाम ले जाओ

दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तबलीगी जमात प्रमुख मौलाना मोहम्मद साद कांधलवी फरार है। मौलाना पर कोरोना वायरस पर प्रशासन के निर्देशों की अनदेखी करने का आरोप है।

IANS Edited by: IANS
Published on: April 07, 2020 12:56 IST
Shooter- India TV Hindi
Shooter

लखनऊ। दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तबलीगी जमात प्रमुख मौलाना मोहम्मद साद कांधलवी फरार है। मौलाना पर कोरोना वायरस पर प्रशासन के निर्देशों की अनदेखी करने का आरोप है। दिल्ली पुलिस मौलाना की गिरफ्तारी के लिए दिन रात एक किए हुए है। इस बीच यूपी की चर्चित शूटर वर्तिका सिंह ने मौलाना सासद की गिरफ्तारी में मदद करने वाले को 51,000 रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो संदेश में वर्तिका ने सरकार से कहा है कि वह राजद्रोह के लिए मौलवी पर मामला दर्ज करें क्योंकि उसने कोरोना संकट के बीच तबलीगी जमात की बैठक की मेजबानी करके लाखों लोगों के जीवन को खतरे में डाल दिया है। वर्तिका ने कहा, "तबलीगी जमात प्रमुख ने देश को संकट में डाल दिया है। तबलीगी जमात बैठक के कारण देश में कोरोनोवायरस पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़ गई है। इस आदमी को बिना किसी देरी के गिरफ्तार किया जाना चाहिए। मैंने इनाम की घोषणा की है ताकि लोग उसके ठिकाने के बारे में जानकारी देने आगे आएं।"

विवादों से है वर्तिका का नाता 

वर्तिका का पहले भी विवादों से नाता रहा है। पिछले साल दिसंबर में उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को खून से पत्र लिखकर मांग की थी कि निर्भया सामूहिक बलात्कार मामले में दोषी ठहराए गए चारों लोगों को एक महिला द्वारा मारा जाए। इससे पहले सितंबर 2019 में बाबरी मामले के वादी इकबाल अंसारी ने आरोप लगाया कि उनके घर पर वर्तिका सिंह ने हमला किया था।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement